Noida Covid Hospital में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी नहीं, अस्पताल प्रशासन का दावा
Advertisement
trendingNow1895007

Noida Covid Hospital में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी नहीं, अस्पताल प्रशासन का दावा

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 39 में बने कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है. यह दावा अस्पताल प्रशासन ने किया है.  

फाइल फोटो

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 39 में बने कोविड केयर सेंटर ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है. यह दावा अस्पताल की मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ रेनू अग्रवाल ने किया है. 

डॉ रेनू अग्रवाल ने बयान जारी करके कहा, 'हमारे यहां ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है. लोग अफवाहों पर ध्यान न दें. अस्पताल प्रशासन सभी कोरोना मरीजों के इलाज पर पूरा ध्यान दे रहा है.'

fallback

बताते चलें कि कई मरीजों ने नोएडा कोविड अस्पताल में सुविधाओं की कमी की शिकायत की थी. लोगों का कहना था कि अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन मिलने में दिक्कत हो रही है. यह भी आरोप लग रहे थे कि अस्पताल प्रशासन मरीजों के परिजनों को अपने स्तर पर ऑक्सीजन और इंजेक्शन का इंतजाम करने के लिए मजबूर कर रहा था. 

ये भी पढ़ें- मशहूर कवि Dr. Kunwar Bechain का Corona से निधन, Kumar Vishwas ने कहा- कोरोना ने मेरे मन का एक कोना मार दिया

लोगों के इन आरोपों को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने अब अपना स्पष्टीकरण जारी किया है. अस्पताल की मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ रेनू अग्रवाल ने कहा कि कोविड अस्पताल में मरीजों के लिए ऑक्सीजन-रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कोई कमी नहीं है. कुछ लोग अफवाह फैलाने में लगे हैं. लोग उनकी बातों में न आएं. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news