Noida Traffic Alert: PM मोदी आ रहे, नोएडा में आज ये रास्ते रहेंगे बंद; घर से निकलने से पहले देख लें ट्रैफिक एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow12424601

Noida Traffic Alert: PM मोदी आ रहे, नोएडा में आज ये रास्ते रहेंगे बंद; घर से निकलने से पहले देख लें ट्रैफिक एडवाइजरी

Noida Traffic Alert: ग्रेटर नोएडा तीन दिनों तक चलने वाले सेमीकॉन इंडिया एक्सपो (Semicon India Expo) की वजह से होने वाले वीवीआईपी मूवमेंट को देखते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कुछ रास्तों को बंद किया है. घर से बाहर निकलने से पहले नोएडा पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़ लें.

Noida Traffic Alert: PM मोदी आ रहे, नोएडा में आज ये रास्ते रहेंगे बंद; घर से निकलने से पहले देख लें ट्रैफिक एडवाइजरी

Greater Noida Traffic Advisory: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (11 सितंबर) राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सेमीकॉन इंडिया एक्सपो (Semicon India Expo) का उद्घाटन करेंगे. तीन दिनों तक चलने वाले सेमीकॉन इंडिया एक्सपो 2024 में सेमीकंडक्टर सेक्टर बड़े-बड़े दिग्गज भाग लेंगे और वीवीआईपी मूवमेंट को देखते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कुछ रास्तों को बंद किया है. इसको लेकर नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी (Noida Traffic Advisory) जारी की है. अगर आप भी घर से निकलने का प्लान बना रहे हैं तो ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़कर ही घर से बाहर निकलें.

रजनीगंधा चौक से डीएनडी फ्लाईवे

नोएडा सेक्टर 16 के रजनीगंधा चौक से डीएनडी की ओर जाने वाले रूट को बंद किया गया है और ट्रैफिक को डीएससी से अशोक नगर होते हुए डायवर्ट किया गया है. सेक्टर 15 गोल चक्कर से गाड़ियों को अशोक नगर की ओर डायवर्ट किया गया है. इसके साथ ही डीएनडी एक्सप्रेसवे से ग्रेटर नोएडा जाने वाली गाड़ियों को सेक्टर 16 के रजनीगंधा चौक की ओर डायवर्ट किया गया है. ग्रेटर नोएडा से नोएडा जाने वाली गाड़ियों को एक्सप्रेसवे के जरिए चार मूर्ति गोल चक्कर से सेक्टर 94 की ओर डायवर्ट किया गया है.

फिल्म सिटी फ्लाईओवर से डीएनडी फ्लाईवे

नोएडा सेक्टर 18 के जीआईपी मॉल से फिल्म सिटी फ्लाईओवर के जरिए ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे जाने वाले ट्रैफिक को फ्लाईओवर के नीचे यू-टर्न के जरिए डायवर्ट किया गया है. नोएडा सेक्टर 37 से ग्रेटर नोएडा जाने वाली गाड़ियों को सेक्टर 44 राउंड-अबाउट पर डबल सर्विस रोड पर डायवर्ट किया गया है. वहीं, चिल्ला रेड लाइट से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाली गाड़ियों को सेक्टर 14ए फ्लाईओवर से सेक्टर 15 गोल चक्कर की ओर डायवर्ट किया गया है. कालिंदी बॉर्डर से ग्रेटर नोएडा जाने वाली गाड़ियों को सेक्टर 37 पर डायवर्ट किया गया है.

इन रूट पर भी ट्रैफिक डायवर्ट

आगरा से नोएडा जाने वाली गाड़ियों को जेवर टोल के बाद सोबता अंडरपास की ओर डायवर्ट किया गया है. परी चौक से नोएडा-ग्रेटर नोएडा जाने वाली गाड़ियों को सूरजपुर रूट पर डायवर्ट किया गया है. सूरजपुर से परी चौक जाने वाली गाड़ियों को सेक्टर 130 पर डायवर्ट किया गया है. पी3 गोल चक्कर से सूरजपुर/ग्रेटर नोएडा वेस्ट जाने वाली गाड़ियों को पी3 गोल चक्कर पर स्वर्ण नगरी की ओर डायवर्ट किया गया है. आगरा से नोएडा जाने वाली गाड़ियों को हिंडन कट के जरिए सेक्टर 151 पर डबल सर्विस रोड पर डायवर्ट किया गया है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news