Noida suicide Case: जीजा ने हजार रुपये देने से किया इनकार, तो मुंह में बिजली का तार डालकर किया सुसाइड
Advertisement
trendingNow11162915

Noida suicide Case: जीजा ने हजार रुपये देने से किया इनकार, तो मुंह में बिजली का तार डालकर किया सुसाइड

Noida suicide Case: यूपी के नोएडा में एक शख्स ने मुंह में बिजली की तार डालकर सुसाइड कर लिया. शख्स ने अपने जीजा से कुछ पैसे उधार मांगे थे लेकिन उन्होंने इसके लिए इनकार कर दिया. इसी बात से आहत होकर शख्स ने ये कदम उठाया.

Noida suicide Case: जीजा ने हजार रुपये देने से किया इनकार, तो मुंह में बिजली का तार डालकर किया सुसाइड

Noida suicide Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा (Noida) के सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक शख्स ने पहले अपने मुंह में बिजली का तार डाल और फिर बिजली का बटन दबाकर सुसाइड कर लिया. शख्स ने अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगे थे, लेकिन जीजा के पैसे देने से इनकार करने पर उसने यह कदम उठाया.

मुंह में बिजली का तार डाला

शख्स ने शनिवार सुबह बिजली की तार अपने मुंह में डालकर करंट चालू कर दिया. इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के दौरे से पहले रैली स्थल के करीब धमाका, जांच के दौरान पुलिस ने कही ये बात

जीजा उधार रुपये देने से किया था इनकार

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले 24 साल के विनय कुमार पुत्र गंगा सिंह ने बीती रात को अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगे. जीजा ने कहा कि उनके पास पैसे नहीं है. इस बात से नाराज होकर शख्स ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर बिजली का बटन चालू कर दिया.

ये भी पढ़ें- अलवर मंदिर मामला पहुंचा दिल्ली, हिंदू सेना ने कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगाए ऐसे पोस्टर

सेक्टर 9 की एक महिला ने भी किया सुसाइड

एक अन्य घटना के तहत थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहने वाली प्रियंका नामक एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया. अत्यंत गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था. इलाज के दौरान शनिवार दोपहर प्रियंका की मौत हो गई.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news