अब EMI पर भी खरीद सकते हैं Cow Dung, यह वेबसाइट दे रही लोगों को मौका
Advertisement

अब EMI पर भी खरीद सकते हैं Cow Dung, यह वेबसाइट दे रही लोगों को मौका

क्या आपने कभी सोचा था कि गांव में आसानी से मिल जाने वाले गाय के उपले और आम के पत्ते कभी आप ईएमआई (EMI) पर भी खरीद पाएंगे? हालांकि अब यह बात सच हो चुकी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आजकल आप काफी सारी चीजें ईएमआई (EMI) पर खरीद सकते हैं. ऑनलाइन बिजनेस करने वाली ई-कॉमर्स वेबसाइट्स भी अब लोगों को इसका विकल्प दे रही हैं.

  1. EMI पर खरीद सकते हैं उपले
  2. 199 रुपये में बिक रहे आम के पत्ते
  3. पूजा पाठ में इस्तेमाल होते हैं उपले

EMI पर खरीद सकते हैं उपले

आपको अपने घर में हवन (Havan) करवाना है तो आप अब ई-कॉमर्स वेबसाइट्स को ऑर्डर कर गाय का गोबर, आम के पत्ते, बेलपत्र और उपले (Cow Dung) भी मंगा सकते हैं. अगर आपके पास इन चीजों को खरीदने के लिए ज्यादा पैसे नहीं है तो आप ईएमआई (EMI) के जरिए भी इन चीजों को पा सकते हैं. अमेजन वेबसाइट लोगों को यह सुविधा दे रही है. 

199 रुपये में बिक रहे आम के पत्ते

सहयोगी वेबसाइट India.com की रिपोर्ट के मुताबिक अमेजन वेबसाइट पर आम के पत्ते 199 रुपये, (डिस्काउंट पर 79 रुपये) में बिक रहे हैं. वहीं गाय के गोबर से बने उपले 2100 रुपये प्रति 500 पीस के हिसाब से बिक रहे हैं. इसी तरह पूजा में इस्तेमाल होने वाला बेलपत्र- 444 रुपये, तुलसी का पौधा 299 रुपये और गोमूत्र 249 रुपये में बिक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: गांव से 800 किलो गोबर चोरी, पुलिस ने मामला दर्ज किया

पूजा पाठ में इस्तेमाल होते हैं उपले

बता दें कि त्योहारो में गाय के उपलों की काफी अहमियत होती है. वहीं हवन सामग्री में आम के पत्ते का भी इस्तेमाल किया जाता है. जबकि भगवान शिव की पूजा में बेलपत्र का होना अनिवार्य है. ऐसे में लोग ईएमआई (EMI) पर इन चीजों को ऑनलाइन मंगा सकते हैं. कार्ड से पेमेंट करने पर इनके दाम में छूट दी जाएगी.

LIVE TV

Trending news