close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्रकारों से घिरीं नुसरत और मिमी चक्रवर्ती ने खोया आपा, कहा - धक्का मत दो

अभिनेत्री से राजनेता बनीं नवनिर्वाचित तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां रूही व मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को 17वीं लोकसभा के सदस्य के तौर पर बांग्ला में शपथ ली. दोनों पहले शपथ नहीं ले सकी थीं. दोनों सांसद जैसे ही संसद से बाहर निकलीं, पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया जिससे उन्होंने आपा खो दिया. 

पत्रकारों से घिरीं नुसरत और मिमी चक्रवर्ती ने खोया आपा, कहा - धक्का मत दो

नई दिल्ली: अभिनेत्री से राजनेता बनीं नवनिर्वाचित तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां रूही व मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को 17वीं लोकसभा के सदस्य के तौर पर बांग्ला में शपथ ली. दोनों पहले शपथ नहीं ले सकी थीं. दोनों सांसद जैसे ही संसद से बाहर निकलीं, पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया जिससे उन्होंने आपा खो दिया.

मीडियापर्सन पर गुस्सा जताते हुए दोनों ने आगे बढ़ने के लिए रास्ता देने को कहा. कुछ सवालों के जवाब भी दिए लेकिन जब पत्रकार नहीं हटे तो वह अपना आपा खो बैठीं. नुसरत ने मिमी के कंधे पर हाथ रखते हुए कहा, "आप धक्का नहीं मार सकते सर. समझिए बात को." जैसे ही दोनों अपनी गाड़ी तक पहुंची मीडिया रिपोर्टर ने दोनों से एकसाथ फोटो की मांग की. कैमरे के लिए पोज देते समय दोनों अभिनेत्रियों ने फोटोग्राफरों से निश्चित दूरी पर खड़े होने की बात कही. 

 

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने हाल ही में व्यापारी निखिल जैन से तुर्की में शादी रचाई और मिमी इस शादी समारोह में गई थीं. नुसरत संसद में सफेद व बैंगनी रंग की साड़ी में आई थीं. उनके हाथों में मेहंदी लगी थी। मिमी भी पारंपरिक भारतीय पोशाक में थीं. शपथ लेने के बाद नुसरत जहां ने कहा कि उनकी प्राथमिकता में कई चीजें हैं और वह संसद में अपने मतदाताओं के मुद्दों को उठाएंगी. नुसरत जहां पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से व मिमी चक्रवर्ती जादवपुर से निर्वाचित हुई हैं। दोनों ने बांग्ला में शपथ ली और शपथ के बाद 'वंदे मातरम', 'जय हिंद' व 'जय बांग्ला' का नारा लगाया.