जुआरी ने पत्नी को लगाया दांव पर, हारने पर साथियों ने किया रेप
Advertisement
trendingNow1405362

जुआरी ने पत्नी को लगाया दांव पर, हारने पर साथियों ने किया रेप

बीते मंगलवार को पीड़िता ने बालासोर एसपी के दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

बालासोर: ओडिशा के बालासोर जिले की बलीकुटी पंचायत के मलंगबलीकुटी गांव में एक पति ने जुए में काफी पैसा हारने के बाद विजेता को खुश करने के लिए अपनी पत्नी को उसे सौंप दिया. घटना तब सामने आई जब महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ बलात्कार हुआ है. बीते मंगलवार को पीड़िता ने बालासोर एसपी के दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई. महिला का रेप करने वाले आरोपी की पहचान अब्राहिम दलाई के रूप हुई है जो कि उसी गांव का रहने वाला है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति ने 16 साल पहले शादी की थी और उनके एक बेटा और एक बेटी है. 22 मई की रात, पीड़िता को उसका पति जबर्दस्ती नजदीक के खेत पर ले गया जहां दलाई उसका इंतजार कर रहा था. उसके पति ने अपनी पत्नी को दलाई के हवाले कर दिया. 

पीड़िता को जुए की घटना की बिल्कुल जानकारी नहीं थी. उसने आरोप लगाया कि दलाई ने उसके साथ रेप किया. जब महिला घर लौटी तो उसके पति ने उसे प्रताड़ित किया. बच्चों ने अपने मामा को पूरी वारदात की जानकारी दी. पीड़िता के परिवार के सदस्यों के द्वारा मामले में हस्तक्षेप करने के बाद भी पति ने प्रताड़ित करना बंद नहीं किया. 

थक हारकर, 24 मई को पीड़िता के पिता ने इस मामले को सुलझाने के लिए गांव के लोगों से मदद मांगी. गांव में पंचायत बुलाई गई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका. बाद में, 27 मई को पीड़िता ने बलियापल पुलिस स्टेशन में लिखित में शिकायत दी. पुलिस ने केस दर्ज किए बिना पीड़िता और उसके पति के परिवार के सदस्यों को मिलकर मामले को सुलटाने को कहा.  

पुलिस टीम ने मामले की जांच के लिए गांव का दौरा किया है. हालांकि पुलिस ने अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया है. इस मामले में बलियापल पुलिस स्टेशन के अधिकारी खैयामसागर पांडा का कहना है कि पीड़िता के पिता और लड़के के पिता ने लिखित में दरख्वास्त दी है कि 30 मई तक वे मिलकर इस मामले को हल कर लेंगे और कोई केस दर्ज न किया जाए. 

Trending news