Corona Vaccine लगवा चुके विधायकों को ही मिलेगी बिहार विधान सभा में एंट्री
Advertisement
trendingNow1927363

Corona Vaccine लगवा चुके विधायकों को ही मिलेगी बिहार विधान सभा में एंट्री

बिहार में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान (Corona Vaccination Campaign) को तेज करने के लिए विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने बड़ा फैसला लिया है और सभी विधायकों को मानसून सत्र से पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है.

बिहार विधान सभा (फाइल फोटो)

पटना: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में देशभर में 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. इस बीच बिहार में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान (Corona Vaccination Campaign) को तेज करने के लिए विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने बड़ा फैसला लिया है और सभी विधायकों को मानसून सत्र से पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है.

वैक्सीन लगवा चुके विधायकों को ही मिलेगी विधान सभा में एंट्री

बिहार विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने सभी 243 विधायकों से मॉनसून सत्र से पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है. इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, विजय सिन्हा ने कहा, 'सभी विधायक जब मॉनसून सत्र में शामिल होने विधान सभा पहुंचे तो कोरोना का टीका लगवा कर ही आएं. केवल वैक्सीन ले चुके विधायकों को ही विधान सभा में प्रवेश की अनुमति होगी.' बता दें कि बिहार में कुछ दिनों में विधान सभा का मॉनसून सत्र शुरू हो सकता है.

'विधायकों के टीका लगवाने से लोगों में डर खत्म होगा'

विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने कहा, 'विधायक समाज के प्रहरी होते हैं. अगर वे कोरोना वैक्सीन लगवाते हैं तो लोगों में टीकाकरण को लेकर जो भय है वह खत्म होगा. विधायकों के वैक्सीन लगवाने से आम लोग टीकाकरण के प्रति जागरूक होंगे.'

ये भी पढ़ें- क्या कोरोना वैक्‍सीन से पुरुष हो जाएंगे नपुंसक और महिलाएं बांझ? सरकार ने दिया जवाब

VIDEO

'भ्रम पैदा कर रहे हैं वैक्सीन नहीं लगवाने वाले MLA'

विधान सभा अध्यक्ष ने कहा, 'राज्य में करीब 80 प्रतिशत विधायक कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवा चुके हैं और उम्मीद है बाकी विधायक भी जल्द वैक्सीन लगवा लेंगे.' उन्होंने कहा, 'कोरोना का टीका नहीं लगवा रहे हैं वे समाज के अंदर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं.'

तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने नहीं लीहै वैक्सीन

बता दें कि बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने अभी तक कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) नहीं लगवाई है. तेजस्वी यादव ने हाल ही में कहा था कि वो वैक्सीन लेने वाले अंतिम व्यक्ति होंगे और वे चाहते हैं कि पहले आम जनता का वैक्सीनेशन हो जाए.

लाइव टीवी

Trending news