ऑपरेशन प्रहार-2: सिंघम स्टाइल में पुलिस, हुई ताबड़तोड़ छापेमारी; 22 क्रिमिनल अरेस्ट

दिल्ली एनसीआर में लूट की वारदात देने वाले 22 अपराधियों को पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर पकड़ लिया. इस ऑपरेशन में पुलिस के हाथ एक बड़ा अपराधी भी लगा है जिस पर 65 केस दर्ज हैं.

ऑपरेशन प्रहार-2: सिंघम स्टाइल में पुलिस, हुई ताबड़तोड़ छापेमारी; 22 क्रिमिनल अरेस्ट
नोएडा में चलाया गया ऑपरेशन प्रहार-2 । फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के इलाकों में बढ़ती लूट की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस एक्शन मोड में है. इसके लिए पुलिस ने एक जॉइंट ऑपरेशन चलाया. इस ऑपरेशन का नाम ऑपरेशन प्रहार-2 रखा गया है. इसके तहत नोएडा से 22 लूट के अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

3 घंटे तक हुई ताबड़तोड़ छापेमारी

जानकारी के अनुसार गौतमबुद्धनगर पुलिस के साथ गाजियाबाद व दिल्ली पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन के तहत खोडा इलाके में दविश दी, जहां से 22 अपराधियों को पकड़ा गया. ये आरोपी खोडा इलाके में रहते थे और दिल्ली, एनसीआर इलाको  में लूट की वारदात को अंजाम देते थे. इसके अलावा 20 संदिग्ध अपराधियों के घरों में  छापेमारी की गई. इस ऑपरेशन में 120 पुलिसकर्मी शामिल थे. अपराधियों को पकड़ने के लिए करीब 3 घंटे तक ये सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

Operation Prahar-2

ये भी पढ़ें: Corona के बाद Nipah Virus बरपा रहा है कहर, पहली मौत के बाद अब दो और संक्रमित

भविष्य में जारी रहेगा ऑपरेशन प्रहार

इस ऑपरेशन में दुर्गेश नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया गया है, जिस पर लगभग 65 मुकदमें दर्ज है. नोएडा पुलिस सभी संदिग्ध अपराधियों का डोजियर भी तैयार करवा रही हैं, ताकि भविष्य में इन अपराधियों पर नजर रखी जा सके. पुलिस का कहना है कि अपराधियों के विरूद्ध ऑपरेशन प्रहार भविष्य में भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें: नोएडा के BPO Centre के Head गंगा में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर ने भी गंवाई जान

बता दें, पिछले साल 27 सितंबर 2020 को भी नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस की टीम के साथ मिलकर खोड़ा कॉलोनी में ऑपरेशन प्रहार चलाया था. इस दौरान पुलिस ने लगभग 29 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. इसके बाद पुलिस को कई अपराधियों के बारे में पता लगा था.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.