BJP-शिवसेना गठबंधन पर विपक्षी नेता ने ली चुटकी, वैलेंटाइन डे पर शेयर की ये फोटो
Advertisement
trendingNow1498854

BJP-शिवसेना गठबंधन पर विपक्षी नेता ने ली चुटकी, वैलेंटाइन डे पर शेयर की ये फोटो

विपक्षी नेता धनंजय मुंड़े ने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की एक तस्वीर को साझा करते हुए विवादित पोस्ट लिखा है.

विपक्षी नेता ने ट्वीट पर लिखा है कि उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस जैसी जोड़ी कहीं हो सकती है क्या?

मुंबईः महाराष्ट्र विधान परिषद के विपक्षी नेता धनंजय मुंड़े ने बीजेपी और शिवसेना का मजाक उड़ाया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की एक तस्वीर को साझा करते हुए विवादित पोस्ट लिखा है.

fallback

मुंडे ने अपने सोशल मीडिया पर ठाकरे और फडणवीस की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है, इससे बढ़िया कपल कोई हो सकता है क्या? पांच सालों में कितना भी झगड़ा क्यों ना हुआ हो, फिर भी आज दोनों साथ हैं. कितना प्यार करते हैं एक दूसरे से ये दोनों हैं ना' मुंडे ने यह तस्वीर खास वैलेंटाइन्स डे के दिन शेयर की गई है. 

उल्लेखनीय है कि शिवसेना नेता संजय राउत का दिल्ली में चंद्रबाबू नायडू के उपवास में शामिल होकर उन्हें समर्थन जताना और बंगाल की ममता बनर्जी की बात का समर्थन किया था. संजय राउत के विपक्ष की रैली में शामिल होने के बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही शिवसेना, बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ सकती है.

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news