BJP-शिवसेना गठबंधन पर विपक्षी नेता ने ली चुटकी, वैलेंटाइन डे पर शेयर की ये फोटो

विपक्षी नेता धनंजय मुंड़े ने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की एक तस्वीर को साझा करते हुए विवादित पोस्ट लिखा है.

BJP-शिवसेना गठबंधन पर विपक्षी नेता ने ली चुटकी, वैलेंटाइन डे पर शेयर की ये फोटो
विपक्षी नेता ने ट्वीट पर लिखा है कि उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस जैसी जोड़ी कहीं हो सकती है क्या?

मुंबईः महाराष्ट्र विधान परिषद के विपक्षी नेता धनंजय मुंड़े ने बीजेपी और शिवसेना का मजाक उड़ाया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की एक तस्वीर को साझा करते हुए विवादित पोस्ट लिखा है.

मुंडे ने अपने सोशल मीडिया पर ठाकरे और फडणवीस की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है, इससे बढ़िया कपल कोई हो सकता है क्या? पांच सालों में कितना भी झगड़ा क्यों ना हुआ हो, फिर भी आज दोनों साथ हैं. कितना प्यार करते हैं एक दूसरे से ये दोनों हैं ना' मुंडे ने यह तस्वीर खास वैलेंटाइन्स डे के दिन शेयर की गई है. 

उल्लेखनीय है कि शिवसेना नेता संजय राउत का दिल्ली में चंद्रबाबू नायडू के उपवास में शामिल होकर उन्हें समर्थन जताना और बंगाल की ममता बनर्जी की बात का समर्थन किया था. संजय राउत के विपक्ष की रैली में शामिल होने के बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही शिवसेना, बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ सकती है.