पटाखा गोदाम में विस्फोट से चार लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement

पटाखा गोदाम में विस्फोट से चार लोगों की मौत, कई घायल

पंजाब के संगरूर जिले में मंगलवार शाम एक पटाखा गोदाम में जोरदार विस्फोट में कम से कम चार लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गए.

पटाखा गोदाम में विस्फोट से चार लोगों की मौत, कई घायल

चंडीगढ़ : पंजाब के संगरूर जिले में मंगलवार शाम एक पटाखा गोदाम में जोरदार विस्फोट में कम से कम चार लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि सुलार घराट में इमारत के भीतर छह लोगों के फंसे होने की आशंका है. फिलहाल, आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग की वजह से विस्फोट हुआ. डीएसपी (दिरबा) योगेश कुमार ने बताया कि गोदाम में विस्फोट के कारण इमारत की छत क्षतिग्रस्त हो गई और उसके मलबे के भीतर कुछ लोग फंसे हो सकते हैं.

  1. हादसे में चार लोगों की मौत हुई
  2. छह लोगों के फंसे होने की आशंका
  3. आग पर काबू पाने की कोशिश

उपायुक्त अमर प्रताप सिंह विर्क ने बताया कि विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. घायलों को पटियाला अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनमें से एक की हालत गंभीर है. संगरूर के एसएसपी मनदीप सिंह ने पीटीआई को फोन पर बताया कि दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश हो रही है.

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने संगरूर के उपायुक्त को निर्देश दिया है कि घायलों से अस्पतालों में शुल्क नहीं वसूला जाए और इमारत से लोगों को निकालने के लिए समुचित व्यवस्था की जाए.

Trending news