महिला ने की खुदकुशी, मरने से पहले दहेज उत्पीड़न का रिकॉर्ड किया VIDEO
Advertisement
trendingNow1324060

महिला ने की खुदकुशी, मरने से पहले दहेज उत्पीड़न का रिकॉर्ड किया VIDEO

अपने मोबाइल फोन में अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप लगाने वाले एक सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद यहां 20 वर्षीय एक महिला ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

एक सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद यहां 20 वर्षीय एक महिला ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

हैदराबाद: अपने मोबाइल फोन में अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप लगाने वाले एक सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद यहां 20 वर्षीय एक महिला ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

पुलिस ने बुधवार (12 अप्रैल) को बताया कि यहां के यकतपुरा इलाके के निवासी इरफान से महिला ने इस साल जनवरी में शादी की थी.

हालांकि, पुलिस ने बताया कि वह कुछ दिन पहले यहां बालपुर इलाके स्थित अपने माता-पिता के यहां आयी थी और अपने पति, सास और दोनों ननदों द्वारा किये जाने वाले कथित उत्पीड़न की शिकायत की थी.

सहायक पुलिस आयुक्त (वनस्थलीपुरम संभाग) के वी रविंदर रेड्डी ने बताया, ‘कल रात उसने टीन के चादर वाले बाथरूम की छत से लगे एक पाइप से जुड़ी रस्सी से लटककर खुदकुशी कर ली.’ 

उन्होंने बताया, ‘काफी देर तक वह बाहर नहीं आयी तो उसकी मां ने संदेह व्यक्त किया. उसकी मां ने शोर मचाया और पड़ोसियों की मदद से बाथरूम का दरवाजा तोड़ा और महिला को फांसी से लटका पाया. वे उसे एक अस्पताल ले गये जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.’

Trending news