Palm reader ने व्‍यक्ति को MLA बनने के लिए दी पत्‍नी से Divorce लेने की सलाह, थाने तक पहुंच गया मामला
Advertisement
trendingNow1941071

Palm reader ने व्‍यक्ति को MLA बनने के लिए दी पत्‍नी से Divorce लेने की सलाह, थाने तक पहुंच गया मामला

आरोपी रघुनाथ यमुल ने व्‍यक्ति से कहा था जब‍ तक वह अपनी पत्‍नी (Wife) को तलाक (Divorce)नहीं देगा, तब तक उसका विधायक (MLA) बनने का सपना पूरा नहीं होगा.

(फाइल फोटो)

पुणे: अपने सपने पूरे करने के लिए लोग अक्‍सर ज्‍योतिषी, हस्‍तरेखा विशेषज्ञ (Palmist)आदि से सलाह लेते हैं, उनसे उपाय भी पूछते हैं. इसी तरह पुणे में जब एक व्‍यक्ति हस्‍तरेखा विशेषज्ञ के पास गया तो उसे ऐसी सलाह दी गई जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. हस्‍तरेखा विशेषज्ञ ने कहा है कि व्‍यक्ति को अपनी पत्‍नी से तलाक ले लेना चाहिए. 

  1. पाम रीडर ने व्‍यक्ति को दी पत्‍नी से तलाक लेने की सलाह 
  2. कहा- तुम्‍हारी पत्‍नी परिवार के लिए अशुभ है 
  3. गिरफ्तार हुआ पाम रीडर 

विधायक बनना चाहता था व्‍यक्ति 

राजनीतिक क्षेत्र में तरक्‍की पाने के लिए एक व्‍यक्ति ने हस्‍तरेखा विशेषज्ञ (Palm reader) से सलाह ली तो 48 साल के हस्तरेखा विशेषज्ञ रघुनाथ यमुल ने उनसे कहा कि यदि वह अपनी पत्‍नी से तलाक ले लें तो वह विधायक या मंत्री बन सकते है क्‍योंकि उनकी पत्‍नी परिवार के लिए अशुभ है. पता चला है कि इस घटना के बाद ससुराल के लोगों ने बहु को परेशान भी किया.

इसके बाद पीड़िता ने अपने ससुराल पक्ष और पति के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी पाम रीडर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. 

यह भी देखें: VIDEO: मंडप में दुल्हन ने सिंदूर लगवाने में दिखाए नखरे, पीछे से मां ने पकड़ा हाथ और फिर

सामने आए अन्‍य पीड़िताएं 

सोमवार को यह घटना सामने आने के बाद पुणे के पुलिस कमिश्‍नर अमिताभ गुप्‍ता ने कहा कि यदि यमुल ने किसी और महिला पर इस तरह अपमानजनक टिप्‍पणी की है और उन्‍हें ससुराल वालों ने परेशान किया है, तो वे नजदीकी पुलिस स्‍टेशन से संपर्क करें. 

वहीं चतुरश्रंगी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए बताया कि आरोपी रघुनाथ यमुल ने उस व्यक्ति से कहा था कि जब तक वह अपनी पत्‍नी को तलाक नहीं देता है, तब तक उसका विधायक बनने का सपना सच नहीं होगा. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news