उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए आज नामांकन भरेंगे पार्रिकर
Advertisement
trendingNow1238082

उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए आज नामांकन भरेंगे पार्रिकर

नरेन्द्र मोदी मंत्रिमंडल में रविवार को कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए अपना नामांकन भरने के उदेश्य से लखनऊ रवाना हुए।

उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए आज नामांकन भरेंगे पार्रिकर

नई दिल्ली : नरेन्द्र मोदी मंत्रिमंडल में रविवार को कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए अपना नामांकन भरने के उदेश्य से लखनऊ रवाना हुए।

पार्रिकर एक अन्य केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के साथ लखनऊ रवाना हुए जहां भाजपा विधायक दल द्वारा रविवार सुबह एक बैठक में उनका नाम राज्य से राज्यसभा सदस्य के तौर पर सर्वसम्मति से मनोनीत करने की संभावना है।

इस बैठक के बाद, पार्रिकर लखनऊ में दोपहर 12 बजे अपना नामांकन पत्र भरेंगे। पार्रिकर को नया रक्षा मंत्री बनाने की संभावना है। इस पद की जिम्मेदारी फिलहाल वित्त मंत्री अरुण जेटली संभाले हुए हैं।

नये राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रूडी ने कहा, ‘पार्रिकर के कल राज्यसभा के लिए अपना नामांकन पत्र भरने के दौरान उनके दो बेटे उनके साथ होंगे।’ इससे पहले, यह पूछे जाने पर कि क्या अब उन्हें नया रक्षा मंत्री माना जाए, पार्रिकर ने संवाददाताओं से कहा, ‘आधा दिन और इंतजार कीजिए। मैं कोई अटकल नहीं लगाऊंगा लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपकी सोच से कुछ अलग होगा। इसे आधिकारिक रूप से सामने आने दीजिए।’

Trending news