PDP अध्यक्ष Mehbooba Mufti ने केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे फिर किया गया नजरबंद
Advertisement
trendingNow1802049

PDP अध्यक्ष Mehbooba Mufti ने केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे फिर किया गया नजरबंद

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट कर एक बार फिर खुद को नजरबंद किए जाने का आरोप लगाया है और कहा है कि गैरकानूनी हिरासत भारत सरकार का पसंदीदा तरीका बन गया है.

फाइल फोटो।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने एक बार फिर खुद को नजरबंद किए जाने का आरोप लगाया है. महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को ट्वीट कर अपने घर का वीडियो शेयर किया और आरोप लगाया कि उन्हें अपने घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है, क्योंकि वह बडगाम जाना चाहती थीं.

  1. महबूबा मुफ्ती बडगाम जाना चाहती थीं
  2. कहा- गैरकानूनी हिरासत पसंदीदा तरीका बना
  3. महबूवा मुफ्ती ने दो वीडियो भी शेयर किया

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कही ये बात

महबूवा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट कर कहा, 'भारत सरकार जम्मू-कश्मीर के लोगों पर बिना कोई सवाल पूछे जुल्म जारी रखना चाहती है.' उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, 'किसी भी प्रकार के विरोध पर रोक लगाने के लिए गैरकानूनी हिरासत भारत सरकार का पसंदीदा तरीका बन गया है. मुझे एक बार फिर से हिरासत में लिया गया है, क्योंकि मैं बडगाम का दौरा करना चाहती थी, जहां सैकड़ों परिवारों को उनके घरों से निकाला गया है.'

ये भी पढ़ें- PDP को एक और झटका, पार्टी के इन तीन वरिष्ठ नेताओं ने दिया एक साथ इस्तीफा

लाइव टीवी

महबूबा मुफ्ती ने शेयर किया वीडियो

महबूवा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट के साथ दो वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर के अंदर गेट के पास दिख रही हैं. वीडियो में वह कह रही है, 'गेट खोल दीजिए मुझे बाहर जाना है. आप कैसे गैरकानूनी तरीके से ऐसा कर सकते हैं. मुझे दिखाइए आपके पास कौन से पेपर हैं.'

पिछले सप्ताह भी लगाया था नजरबंद का आरोप

महबूवा मुफ्ती ने पिछले सप्ताह भी नजरबंद करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसपर स्पष्टीकरण दिया था. प्रदेश पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि महबूबा मुफ्ती को किसी भी प्रकार की नजरबंदी में नहीं रखा गया था, उन्हें सिर्फ सुरक्षा कारणों से पुलवामा की यात्रा ना करने की सलाह दी गई. बता दें कि महबूबा मुफ्ती पुलवामा में अपनी पार्टी के नेता वहीद-उर-रहमान के घर जाना चाहती थीं.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news