जयपुर: हाथरस के डीएम पर लोगों का गुस्सा भड़का, उनके घर के बाहर कूड़ा बिखेरा
Advertisement
trendingNow1758877

जयपुर: हाथरस के डीएम पर लोगों का गुस्सा भड़का, उनके घर के बाहर कूड़ा बिखेरा

यूपी के हाथरस (Hathras) जिले में दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला अब जयपुर  (jaipur) तक पहुंच गया है. जयपुर में हाथरस जिले के डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार (Praveen Laxkar) का घर है.

फाइल फोटो

जयपुर: यूपी के हाथरस (Hathras) जिले में दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला अब जयपुर  (jaipur) तक पहुंच गया है. जयपुर में हाथरस जिले के डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार (Praveen Laxkar) का घर है. पीड़ित परिवार के साथ उनकी बदतमीजी से गुस्साए सैकड़ों लोगों ने शुक्रवार को उनके घर के आगे कूड़ा फेंक दिया और उनके खिलाफ जमकर नारे लगाए. 

बताते चलें कि डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं. जिसमें वह हाथरस के पीड़ित परिवार को धमकाते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में वे मृतका के पिता को धमकाते हुए कहते हैं कि मीडिया तो एक-दो दिन में चली जाएगी. उसके बाद यहां पर केवल हम और आप रहेंगे. इसलिए अब भी अपने बयान बदल लो. एक दूसरे वीडियो में वे मृतका के परिवार वालों को शव का अंतिम संस्कार न करने पर धमकाते नजर आते हैं.

डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार के इन वीडियोज के सामने आने के बाद देश भर के लोगों में उनके खिलाफ गुस्सा भड़का हुआ है. इससे नाराज होकर जयपुर में सैकड़ों लोग उनके वैशाली नगर वाले आवास पर पहुंचे और घर के बाहर कूड़ा डाल दिया. लोगों ने प्रवीण कुमार लक्षकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटा दिया.

इलाके के एसएचओ अनिल जैमान ने कहा कि प्रवीण कुमार लक्षकार का परिवार अब वहां नहीं रहता. अब वहां पर केवल उनके किरायेदार रहते हैं. विरोध कर रहे लोगों को हटाने के बाद सफाईकर्मियों को बुलाकर वहां से कूड़ा हटा दिया गया. 

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news