Advertisement
photoDetails1hindi

Coronavirus: Face Mask का अजब-गजब इस्तेमाल, Photos देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

कोरोना वायरस (Coronavirus) के आने के बाद हम सबकी जिंदगी काफी बदल गई है. बार-बार हाथ धोने की आदत से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना हमारी जिंदगी में शामिल हो गया है. इसके अलावा एक नई चीज की भी हमारी जिंदगी में एंट्री हुई, जो घर-बाहर हमेशा हमारे साथ रहता है. इसका नाम फेस मास्क (Face Mask) है. लेकिन कुछ लोग फेस मास्क को मुंह पर लगाने के बजाय कई नए तरीकों से इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

डायपर की जगह बच्चे को पहनाया मास्क

1/5
डायपर की जगह बच्चे को पहनाया मास्क

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्वीट किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'Indian Gems- छोड़ते नही अंत तक. It happens only in India. ऐसा सिर्फ भारत मे हो सकता है.' इस वीडियो में एक शख्स अपने सिर पर मास्क पहने हुए दिखा. जबकि एक बच्चे को किसी ने फेस मास्क डायपर की जगह पहना दिया. (फोटो साभार- ट्विटर@rupin1992)

मास्क से छानी चाय

2/5
मास्क से छानी चाय

वहीं एक अन्य फोटो में महिला फेस मास्क से अपने बालों को ढके हुए दिखी, जबकि फेस मास्क को कोरोना से बचाव के लिए मुंह पर पहना जाता है. वहीं एक अन्य फोटो में शख्स मास्क से चाय छानता हुआ दिखाई दिया. (फोटो साभार- ट्विटर@rupin1992)

फेस मास्क में लगाए पौधे

3/5
फेस मास्क में लगाए पौधे

सोशल मीडिया पर ये फोटो भी खूब वायरल हो रहा है. इसमें फेस मास्क को गमले की तरह इस्तेमाल किया गया. फेस मास्क में पौधे लगा दिए. (फोटो साभार- ट्विटर@rupin1992)

मास्क बना तोते का झूला

4/5
मास्क बना तोते का झूला

वहीं एक अन्य फोटो में दो तोते फेस मास्क पर लेटकर झूलते हुए दिखाई दिए. दोनों तोते पिंजरे के अंदर आराम करते हुए नजर आए. वहीं दूसरी फोटो में मास्क को मोबाइल रखने के लिए स्टैंड के तौर पर इस्तेमाल किया गया. (फोटो साभार- ट्विटर@rupin1992)

कोहनी पर पहना मास्क

5/5
कोहनी पर पहना मास्क

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटो में लोग मास्क को पैर और कोहनी पर पहने हुए दिखाई दिए. (फोटो साभार- ट्विटर@rupin1992)

ट्रेन्डिंग फोटोज़