काम से नहीं मिल रही थी फुर्सत, IAS दूल्हे और IPS दुल्हन ने ऑफिस में रचाई शादी

अधिकारियों का कहना है कि दोनों को कामकाज के चलते वक्त नहीं मिल पा रहा था इसलिए उन्होंने दफ्तर में ही शादी कर ली. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Feb 18, 2020, 08:41 AM IST

नई दिल्ली: क्या आपने कभी ये सुना है कि कोई काम में इस कदर बिजी है कि वह अपनी शादी के लिए समय नहीं निकाल पा रहा. सुनने में थोड़ा अटपटा जरूर है लेकिन ये सच है. दरअसल, एक IAS और IPS कपल काम में इतना बिजी था कि उन्हें अपनी शादी के लिए समय नहीं मिल पा रहा था. फिर क्या था उन्होंने ग्रैंड वेडिंग की बजाय ऑफिस में ही शादी रचा ली. अधिकारियों का कहना है कि IAS ऑफिसर तुषार को कामकाज के चलते वक्त नहीं मिल पा रहा था इसलिए उन्होंने दफ्तर में ही शादी कर ली. 

 

1/5

पटना पहुंची दूल्हन

IAS and IPS couple married in office

2015 बैच के IAS ऑफिसर तुषार सिंगला (Tushar Singla) पश्चिम बंगाल के उलुबोरिया में बतौर एसडीओ तैनात हैं. वहीं, उनकी पार्टनर नवजोत सिमी 2017 बैच की IPS ऑफिसर हैं. वह फिलहाल पटना में पोस्टेड हैं. शादी के लिए नवजोत समय निकालकर पटना गई थीं. 

 

2/5

ऑफिस में रचाई शादी

IAS and IPS couple married in office 2

उनकी शादी पिछले काफी वक्‍त से टलती जा रही थी क्‍योंकि दोनों ही अपने व्यस्त दिनचर्या से वक्‍त नहीं निकाल पा रहे थे. ऐसे में IAS सिंगला के दफ्तर में ही दोनों ने शादी कर ली. सिंगला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दोनों की फोटो भी शेयर की है. 

 

3/5

फेसबुक पर शेयर की फोटो

IAS and IPS couple married in office shared pictures on facebook

तुषार सिंगला ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा 'शरीक-ए-हयात'. इससे साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ 14 फरवरी, 2020 भी लिखा है. दोनों ने वेलेंटाइन डे को इस तरह यादगार बना लिया.  

 

4/5

2021 में होगी पार्टी

IAS and IPS couple married in office 4

खबरों की मानें तो कपल ने अपने दोस्तों से वादा किया है कि वे उन्हें शादी की पार्टी जरूर देंगे. लेकिन इसके लिए भी उन्हें साल 2021 तक का इंतजार करना पड़ेगा. लेकिन यह पार्टी 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद ही होगी. 

 

5/5

पंजाब का रहने वाला है कपल

IAS and IPS couple married in office 5

जानकारी के मुताबिक, ये कपल मूलरूप से पंजाब का रहने वाला है और पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे. शादी के लिए नवजोत पटना से बंगाल आई थीं.