Advertisement
trendingPhotos1378962
photoDetails1hindi

IAS Athar Aamir Wedding: टीना डाबी के एक्स हसबैंड अतहर के निकाह का वीडियो वायरल, देखें तस्वीरें

IAS Athar Amir Wedding News: आईएएस टीना डाबी के एक्स हसबैंड अतहर आमिर खान ने अपनी मंगेतर डॉक्‍टर महरीन काजी संग शनिवार को श्रीनगर में निकाह कर लिया. अतहर आमिर ने सोशल मीडिया पर निकाह की तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गईं. अतहर ने निकाह से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है जिस पर यूजर के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. महरीन काजी ने अतहर आमिर के सामने निकाह की कुछ शर्तें भी रखी हैं. वायरल वीडियो में अतहर इन शर्तों पर साइन करते नजर आ रहे हैं.

1/5

आपको बता दें कि अतहर आमिर ने 1 अक्टूबर 2022 दिन शनिवार को श्रीनगर में महरीन काजी से निकाह कर लिया. महरीन काजी पेशे से डाक्टर हैं और अतहर आमिर 2015 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. इनके शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

2/5

IAS अतहर आमिर की पत्नी डॉ. मेहरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि ये IAS अतहर आमिर खान की दूसरी शादी है. दोनों की सोशल मीडिया पर लाखों में फैन फॉलोइंग है.

3/5

IAS अतहर की बेगम महरीन काजी हैवी वर्क वाले लंहगे में बेदह खूबसूरत नजर आ रही हैं. इससे पहले महरीन की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर को खूब भा रही थी. इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि महरीन ने उर्दू में हाथों पर अतहर का नाम लिखा रखा है.

4/5

वायरल वीडियो में अतहर शर्तों पर साइन करते नजर आ रहे हैं. साइन करने से पहले अतहर पूछते हैं कि क्या सच में इस पर साइन करना है तो इस पर वहां खड़े लोग हंसने लगते हैं. इन शर्तों पर महरीन भी साइन करती है.

5/5

अपने निकाह के दौरान अतहर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी है और उसके साथ मैचिंग स्टॉल भी ले रखा है. क्रीम कलर की पगड़ी के साथ उनके गले में हरे रंग का हार बेदह खूबसूरत नजर आ रहा है. अतहर अपने शादी में मुस्कुराते हुए एंट्री कर रहे हैं. अतहर आमिर इससे पहले अपनी दूसरी सगाई को लेकर काफी सुर्खियों में थे. उससे पहले अतहर 2021 में खबरों में थे जब टीना डाबी के साथ उनका तलाक हुआ था. अतहर आमिर ने 20 मार्च 2018 में टीना डाबी संग शादी रचाई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

ट्रेन्डिंग फोटोज़