UP की सड़कों पर नजर आए 'जूनियर योगी', लोगों ने लगाए जयकारे; देखें PICS

उत्तर प्रदेश की सड़कों पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanth) के भेष में एक छोटा लड़का अपने दो बॉडी गार्ड से साथ घूम रहा, जिसने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है. उसके पीछे भीड़ जय श्री राम का नारा लगाते हुए आगे बढ़ रही है. इस दौरान की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 22, 2021, 19:56 PM IST
1/5

नोएडा में नजर आए 'जूनियर योगी'

'Junior UP CM' seen in Noida

ये तस्वीरें बुधवार की हैं जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के दौरे पर पहुंचे. यहां उन्हें कई प्रोग्राम में शाम‍िल होना था. सीएम के एक प्रोग्राम में शाम‍िल होने के ल‍िए दादरी का रहने वाला अंक‍ित (Ankit) भी पहुंचा जो पूरी तरह यूपी के सीएम योगी आद‍ित्यनाथ के गेटअप में था.

2/5

ब्लैक ड्रेस में साथ चल रहे थे गनर

Gunner was walking along in black dress

योगी के रूप में छोटा बच्चा देखकर लोग उसे 'जूनियर सीएम' बुलाने लगे. उसके साथ गनर और पीछे भीड़ देखकर कुछ लोग तो हैरान रह गए और सोचने लगे कि ये हो क्या रहा है. 'जूनियर योगी' के पीछे लोगों की भीड़ जय श्री राम के नारे लगा रही थी और सीएम योगी की स्टाइल में हाथ जोड़े आगे बढ़ रहा था.

3/5

सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का किया अनावरण

Statue of Emperor Mihir Bhoj unveiled

ग्रेटर नोएडा के दौरे पर आए सीएम योगी सुबह 10 बजे एक्सपो मार्ट पहुंचे. यहां वे एक अखबार के कार्यक्रम में शामिल हुए और करीब 12 बजे दादरी सम्राट भोज कॉलेज हेलिकॉप्टर से पहुंचे. मुख्यमंत्री ने कॉलेज में बने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया. 

4/5

सीएम ने सभा को किया संबोधित

CM Yogi addressed the gathering in Dadri

योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए बताया क‍ि जिस महान सम्राट मिहिर भोज को आज याद करने आए हैं, वह काबुल तक शासन करते थे. अभी आपने देखा कि कैसे तालिबानियों ने सरकार का तख्ता पलट दिया, पूरा अफगानिस्तान बर्बाद कर दिया.

5/5

'हमें जातियों में बंटकर नहीं रहना है'

'We don't have to be divided into castes'

सीएम योगी ने कहा क‍ि जब हम एक नहीं थे, विदेश से मुट्ठीभर आक्रांता आए, पूरे देश को बर्बाद किया, हमारे देश को लूट लेते थे. सम्राट मिहिरभोज ने 50 वर्षों तक विदेशी आक्रांताओं को रोका और उनकी वजह से 150 वर्षों तक देश सुरक्षित रहा. अगर आज हम ऐसे ही जातियों में बंटकर लड़ते रहे तो फिर ऐसी पीड़ा और आएगी.