Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे की हुई सगाई, मंगेतर रेवती का इस दिग्गज परिवार से है नाता

पूर्व प्रधानमंत्री के पोते निखिल कुमारस्वामी कन्नड़ फिल्मों के एक्टर हैं.

1/7

सगाई मुख्य रूप से जनता दल (सेकुलर) (JDS) परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में आयोजित की गई थी.

2/7

रविवार रात 10:30 से 11:00 बजे के बीच पारंपरिक गौड़ा रीति-रिवाजों के अनुसार रस्में पूरी की गईं. फिर सगाई समारोह को मॉडर्न टच देने के लिए केक भी काटा गया.

3/7

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा समेत बीजेपी सरकार के मंत्री केएस ईश्वरप्पा इस समारोह में शरीक हुए. साथ ही कांग्रेस के नेता सिद्धारमैया, डीके शिवकुमार, केजे जॉर्ज समेत अन्य लोगों ने सगाई समारोह में जोड़े को शुभकामनाएं दीं.

4/7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल और रेवती का रिश्ता उनके माता-पिता ने तय किया है. 

5/7

निखिल कुमारस्वामी की मंगेतर रेवती मास्टर्स इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (MCA) की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं. उनके पिता मंजू बड़े रियल एस्टेट कारोबारी हैं.

 

6/7

कन्नड़ फिल्म एक्टर निखिल कुमारस्वामी की मंगेतर रेवती कर्नाटक के पूर्व गृहमंत्री एम. कृष्णप्पा की पोती हैं. निखिल ने 2016 में फिल्म Jaguar से डेब्यू किया था. एक्टर जल्द ही अपनी नई फिल्म प्रोडक्शन नंबर -1 की शूटिंग शुरू करेंगे.

7/7

पता हो कि निखिल के पिता एसडी कुमारस्वामी कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.  वहीं, दादा एसडी देवगौड़ा देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़