Advertisement
trendingPhotos647974
photoDetails1hindi

दिल्ली हिंसा: धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहीं जिंदगियां, देखें हिंसाग्रस्त इलाकों की ताजा तस्वीरें

दिल्ली हिंसा में अब तक कुल 43 लोगों की मौत हो चुकी है. 200 से ज्यादा लोगों का इलाज जारी है. जिनमें से कईयों की हालत गंभीर हैं. 

 

अब तक 167 FIR दर्ज

1/4
अब तक 167 FIR दर्ज

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) में FIR की संख्या बढ़कर 167 हो गई. इनमें 36 मामले आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किए गए हैं. पकड़े गए 885 लोगों में से कुछ को गिरफ्तार किया गया है जबकि कुछ हिरासत में हैं. अब तक कुल 42 मौत हुई है. 

 

समीक्षा बैठक करेंगे CM

2/4
समीक्षा बैठक करेंगे CM

इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शनिवार शाम को दिल्ली हिंसा को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई. इसमें सीएम ने बताया कि हमने सभी संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आज एक समीक्षा बैठक की. 

 

घरों से बाहर निकल रहे लोग

3/4
घरों से बाहर निकल रहे लोग

उन्होंने कहा कि शनिवार को दिल्ली के किसी भी हिस्से से हिंसा की कोई घटना सामने नहीं आई है. हमारी पहली प्राथमिकता जल्द से जल्द सामान्य स्थिति बहाल करना है.

 

पीड़ितों कों जल्द मुआवजे का ऐलान

4/4
पीड़ितों कों जल्द मुआवजे का ऐलान

मुख्यमंत्री ने कहा, "हिंसा प्रभावित इलाके से मुआवजे के लिए 69 व्यक्तियों के आवेदन फॉर्म मिले हैं. मुआवजे के लिए आवेदन करने वाले इन सभी लोगों को रविवार तक 25 हजार रुपये की फौरी मदद मिल जाएगी." उन्होंने आगे कहा, पीड़ितों के घर पर भी फॉर्म भेजे जा रहे हैं. जिन लोगों के पास घर नहीं हैं, उनके लिए रैन बसेरों में इंतजाम किया जा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़