Breaking News
  • देश में आत्‍मनिर्भर भारत सप्‍ताह की शुरुआत
  • दूसरों की ताकत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
  • कश्‍मीर: शाह फैसल ने अपना दल छोड़ा, प्रशासिनक क्षेत्र में वापस लौटने की अटकलें

जम्मू में शराब की दुकानें खुलते ही लोगों की लंबी-लंबी कतारें, देखिए PHOTOS

जम्मू-कश्मीर में 20 मई से लॉकडाउन के नियमों में रियायत दी गई. हालातों की समीक्षा करने के बाद जम्मू-कश्मीर प्रशासन द्वारा लॉकडाउन 4.0 की नई गाइडलाइंस जारी की गईं. जिसमें सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है.

राजू केरनी | May 21, 2020, 13:31 PM IST

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में 20 मई से लॉकडाउन के नियमों में रियायत दी गई. हालातों की समीक्षा करने के बाद जम्मू-कश्मीर प्रशासन द्वारा लॉकडाउन 4.0 की नई गाइडलाइंस जारी की गईं. जिसमें सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है. ऐसे में जब गुरूवार को जब शराब की दुकानें खुलीं तो शराब खरीदने के लिए भारी संख्या में लोग वाइन शॉप पर पहुंच गए. जिसके बाद शराब की दुकान के बाहर सड़क पर दूर तक लंबी लाइन में खड़े होकर लोग अपनी बारी का इंतजार करने लगे.

1/5

लॉकडाउन 4.0 में शराब की दुकानें खुलते ही लोगों की भीड़

Long queues outside liquor shops in Jammu

जम्मू-कश्मीर में 20 मई से लॉकडाउन के नियमों में रियायत दी गई. हालातों की समीक्षा करने के बाद जम्मू-कश्मीर प्रशासन द्वारा लॉकडाउन 4.0 की नई गाइडलाइंस जारी की गईं. जिसमें सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है. लॉकडाउन 4.0 में जम्मू-कश्मीर में जैसे ही शराब की दुकानें खुलीं, वैसे ही शराब खरीदने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

2/5

वाइन शॉप के बाहर लगी लंबी लाइन

Long queues outside liquor shops in Jammu

आज गुरूवार को जब शराब की दुकानें खुलीं तो शराब खरीदने के लिए भारी संख्या में लोग वाइन शॉप पर पहुंच गए. जिसके बाद शराब की दुकान के बाहर सड़क पर दूर तक लंबी लाइन में खड़े होकर लोग अपनी बारी का इंतजार करने लगे.

3/5

सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते नजर आए लोग

Long queues outside liquor shops in Jammu

शराब खरीदने आए लोग कतार में एक-दूसरे से करीब 1 मीटर से ज्यादा की दूरी बनाकर खड़े हुए नजर आए.

4/5

शराब की दुकान के बाहर पुलिस की निगरानी

Long queues outside liquor shops in Jammu

शराब की दुकान के बाहर पुलिस भी मौजूद रही, जिससे कि अव्यवस्था ना हो और लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करें. शराब खरीदने पहुंचे सभी लोग मास्क लगाए हुए थे या फिर मुंह पर रुमाल बांधे थे.

5/5

शराब की दुकानें खुलने के बाद देश के अलग-अलग शहरों आई थीं ऐसी ही तस्वीरें

इससे पहले जब पूरे भारत में शराब की दुकानें खोलने की इजाजत दी गई थी, तब भी अलग-अलग शहरों में कुछ ऐसा ही नजारा दिखा था. हालांकि कुछ जगहों पर अव्यवस्था भी देखी गई थीं.