TikTok यूजर को 4 साल बाद अपने ही घर में मिला Hidden Room, देखने वाले रह गए हैरान

एक शख्स अपने घर का वीडियो टिक टॉक (TikTok) पर शेयर किया है, जिसमें उसने अपने घर में मौजूद एक सीक्रेट कमरा दिखाया है. सीक्रेट कमरे को देखकर शख्स हैरान रह गया, जिसे उसने पहले कभी नहीं देखा था. हालांकि टिक टॉक यूजर ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि यह वीडियो कहां का है. वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और 700 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 18, 2021, 13:02 PM IST
1/5

चार साल से घर में रह रहा शख्स

man living in house for four years

टिक टॉक वीडियो (TikTok Video) में शख्स ने बताया कि मैं चार साल से इस घर में रह रहा हूं, लेकिन कभी भी यह पता नहीं चला कि यहां कोई घर है. वीडियो देखकर लोग भी हैरान रह गए. (फोटो सोर्स- द सन)

2/5

कैसे हुआ सीक्रेट रूम का खुलासा

How was the secret room revealed

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में शख्स ने बताया कि जब वह अपने गार्डन से घर के ऊपरी मंजिल पर तीन खिड़कियां देखकर हैरान रह गया, क्योंकि एक खिड़की बाथरूम की है और दूसरी कमरे की खिड़की है, जबकि तीसरी खिड़की रहस्यमयी (Mysterious) है. इसके बाद उसने तीसरे कमरे की तलाश शुरू की. (फोटो सोर्स- द सन)

3/5

बेडरूम और बाथरूम के बीच स्पेस नहीं

No space between bedroom and bathroom

गार्डन से वीडियो बनाते हुए शख्स घर के अंदर आता है और दिखाता है कि बेडरूम और बाथरूम आपस में मिले हुए हैं और उनके बीच में एक्स्ट्रा रूम के लिए कोई जगह नहीं है. (फोटो सोर्स- द सन)

4/5

खिड़की को नॉक करने पर आती है अजीब आवाज

Strange sound from window

पूरे मामले को समझने के लिए शख्स अपने घर की छत पर जाता है और पता लगाने की कोशिश करता है कि खिड़की कहां खुलती है. वीडियो के अंत में खिड़की तक पहुंचता है और उसे नॉक करता है, जिससे एक अजीब सी आवाज आती है. (फोटो सोर्स- द सन)

5/5

डर से हालत हो गई खराब

Scare when discovered third room

वीडियो शेयर करते हुए टिक टॉक (TikTok) यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'इस तीसरे कमरे की खिड़की की खोज करने के बाद मुझे काफी डर लगा.' वहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'चार साल तक यहां रहने के बाद भी आपने क्यों नोटिस नहीं किया.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वीडियो के सेकेंड पार्ट की जरूरत है, क्योंकि खिड़की से आ रही आवाज पर शायद किसी ने ध्यान नहीं दिया.' (फोटो सोर्स- द सन)