Pitbull का आतंक! मासूम पर किया जानलेवा हमला, चेहरे पर लगे 200 टांके
Advertisement

Pitbull का आतंक! मासूम पर किया जानलेवा हमला, चेहरे पर लगे 200 टांके

Pitbull Ghaziabad: पिटबुल (Pitbull) ने गाजियाबाद (Ghaziabad) में मासूम के ऊपर हमला कर दिया है, जिसके बाद डॉक्टर को बच्चे के चेहरे पर 200 टांके लगाने पड़े. हमले में बच्चा लहूलुहान हो गया.

पिटबुल का बच्चे पर हमला.

Pitbull Dog Attack: दिल्ली (Delhi) और आस-पास के इलाकों में लगातार पालतू कुत्तों (Pet Dogs) का आतंक सामने आ रहा है. गाजियाबाद (Ghaziabad) के मधुबन बापूधाम इलाके में 11 साल के बच्चे पर अब एक पिटबुल (Pitbull) ने हमला कर दिया. ये घटना 3 सितंबर की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब सामने आया है. कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह जख्मी कर दिया. इसकी वजह से डॉक्टरों को बच्चे के चेहरे पर करीब 200 टांके लगाने पड़े. पिटबुल के मालिक पर 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है, लेकिन सवाल ये है कि क्या जुर्माना लगाने से पालतू कुत्तों के आतंक पर विराम लग जाएगा.

11 साल के बच्चे पर पिटबुल का जानलेवा हमला

बता दें कि गाजियाबाद के संजयनगर पार्क इलाके में 11 साल के बच्चे पर पिटबुल ब्रीड के डॉग ने हमला बोल दिया. तस्वीरों में आप देखते सकते हैं कि कैसे देखते ही देखते बच्चे पर पिटबुल टूट पड़ता है. पिटबुल की गिरफ्त से छूटने के लिए बच्चा पूरी कोशिश करता है, लेकिन तब तक पिटबुल के ताकतवर दांतों से बच्चे का चेहरा लहुलुहान हो जाता है. फिर बड़ी मुश्किल से बच्चे को पिटबुल की गिरफ्त से आजाद कराया जाता है, लेकिन तब तक बच्चे की हालत खराब हो जाती है. पिटबुल के हमले में बच्चे के चेहरे पर करीब 200 टांके लगाए गए हैं.

पिटबुल के मालिक के खिलाफ एक्शन

पार्क में बच्चे पर पिटबुल के हमले की वजह से पूरे इलाके में आक्रोश है. लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं से लोगों को पार्कों, लिफ्ट और दूसरे सार्वजनिक स्थानों पर घूमने से भी डर लगने लगा है. हालांकि, घटना के फौरन बाद नगर निगम एक्शन में आया और डॉग के मालिक पर 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया.

यहां लिफ्ट में पालतू कुत्ता ले जाने पर विवाद

बता दें कि ग्रेटर नोएडा में पालतू कुत्तों को लेकर जंग तेज हो गई है. सोसाइटी के पालतू कुत्तों को लेकर डॉग लवर्स और डॉग हेटर्स के बीच तनातनी बढ़ गई है. ग्रेटर नोएडा की Ace Aspire सोसायटी में दो रेजिडेंट्स आपस में भिड़ गए. पालतू कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर बहस हुई. पालतू डॉग की ओनर ने लिफ्ट रोकी, फिर बहसबाजी शुरू हो गई. ये मामला थाना बिसरख क्षेत्र का बताया जा रहा है. पालतू कुत्ता लिफ्ट में ले जाने के विरोध में दो महिलाओं के बीच विवाद हुआ है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news