रायगढ़: PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख, कहा- हर संभवतः की जाएगी सहायता
Advertisement
trendingNow1734744

रायगढ़: PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख, कहा- हर संभवतः की जाएगी सहायता

पीएम(PM) ने ट्वीट कर कहा कि मेरे विचार उन लोगों के परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया. मैं घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. 

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ (Raigad)जिले में महाड (Mahad) के एक आवासीय क्षेत्र (Residential area) में इमारत ढहने पर दुख व्यक्त किया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है. पीएमओ (PMO) की तरफ से ट्वीट कर दुर्घटना में घायल हुए लोगों के लिए प्रार्थना की गई है. 

  1. रायगढ़ में 5 मंजिला इमारत गिरी, 2 की मौत
  2. पांच मंजिला इमारत में 40 परिवार रहते थे
  3. 20 से 25 परिवार के लोग बिल्डिंग छोड़कर बाहर निकल गए थे

पीएमओ (PMO) की तरफ से किये गए ट्वीट में लिखा है, 'महाराष्ट्र के महाड, रायगढ़ में इमारत ढहने से दुखी हूं. मेरे विचार उन लोगों के परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया. मैं घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. स्थानीय अधिकारियों और एनडीआरएफ (NDRF) की टीम त्रासदी के स्थल पर है, हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी: पीएम.'

ये भी पढ़ें- रायगढ़: 5 मंजिला इमारत गिरी, 2 की मौत; 18 लोगों के दबे होने की आशंका 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के महाड़ इलाके में सोमवार देर शाम एक बहुमंजिला इमारत गिर गई. हादसे में कुल 70-80 लोग मलबे के अंदर दबे हुए थे. हादसे की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. ताजा जानकारी के मुताबिक 50-60 लोगों को मलबे से निकाल लिया गया है. हालांकि, 18 लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है. जिला कलेक्टर के मुताबिक, 2 लोगों की मौत इस हादसे में हुई है. पांच मंजिला इमारत में 40 परिवार रहते थे. घटना से कुछ देर पहले 20 से 25 परिवार के लोग बिल्डिंग छोड़कर बाहर निकल गए थे लेकिन कुछ लोग फिर भी बिल्डिंग में रुके हुए थे. 

राज्य आपदा प्रबंधन इकाई के मंत्रालय राज्य नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि महाड तहसील के काजलपुरा में ‘तारक गार्डन’ इमारत सोमवार देर शाम करीब सात बजे ढह गई. अधिकारी ने बताया कि इमारत में करीब 40 फ्लैट थे. उन्होंने बताया कि बचाए गए लोगों को महाड के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह जगह मुंबई से करीब 170 किलोमीटर दूर है. (इनपुट एएनआई)

Trending news