PM मोदी ने पार्टी के सांसदों को दिया अनूठा टास्‍क, 1 महीने में पूरा करने का रखा लक्ष्‍य
Advertisement

PM मोदी ने पार्टी के सांसदों को दिया अनूठा टास्‍क, 1 महीने में पूरा करने का रखा लक्ष्‍य

BJP parliamentary party meeting: पीएम मोदी ने कहा कि अप्रैल में मन की बात के 100वें एपिसोड में सभी सांसद अपनी सहभागिता तय करें. जैसे-जैसे जीत के रास्ते पर बीजेपी आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे विपक्षी दलों का प्रहार भी बढ़ेगा.

PM मोदी ने पार्टी के सांसदों को दिया अनूठा टास्‍क, 1 महीने में पूरा करने का रखा लक्ष्‍य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को नया टास्क दिया है. पीएम मोदी ने सांसदों से अपने-अपने इलाके में जाने को कहा है. जानकारी के मुताबिक 15 मई से 15 जून तक सभी सांसदों को अपने अपने क्षेत्र में रहना है. पीएम मोदी ने सांसदों को सरकार के 9 साल पूरा होने का कार्यक्रम बनाकर पूरे क्षेत्र में प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए हैं.

इस कार्यक्रम के तहत सांसदों को एक महीने का कार्यक्रम बनाकर पीएमओ को शेयर करना है. इसके अलावा बीजेपी 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक समाजिक न्याय पखवाड़ा मनाएगी. इस बात का फैसला बीजेपी संसदीय दल की बैठक में हुआ. पीएम मोदी ने बैठक में कहा, बीजेपी स्थापना दिवस से लेकर बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती तक सभी सांसद अपने अपने क्षेत्र में प्रचार करें.

उन्होंने कहा कि सभी सांसद 15 मई से 15 जून तक सरकार के 9 साल पूरे होने पर सरकार के सभी महत्वपूर्ण कामकाज को जनता तक लेकर जायेंगे. पीएम ने कहा कि गैर राजनीतिक गतिविधि से समाज में बहुत प्रभाव रहता है. गुजरात में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कैंपेन से सेक्स रेश्यो में सुधार आया है.

पीएम मोदी ने कहा, 'धरती माता और प्रयावरण को सुधारने के लिए आगे आने वाले समय में सभी सांसद कैंपेन चलाएं. नए-नए टेक्नोलॉजी बाजार में आ रहे हैं उसके लिए एक्सपर्ट टीम को अपने साथ जोड़िए.' उन्होंने सांसदों से संस्कृत संस्कृति महोत्सव चलाने का आह्वान किया.

यही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि अप्रैल में मन की बात के 100वें एपिसोड में सभी सांसद अपनी सहभागिता तय करें. जैसे-जैसे जीत के रास्ते पर बीजेपी आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे विपक्षी दलों का प्रहार भी बढ़ेगा. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि मैंने कहा था कि राजनीतिक हमले और तेज होंगे वो अब दिख रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news