PM Modi Road Show: रोड शो कर रहे थे पीएम मोदी, अचानक काफिले की तरफ भागा शख्स और फिर...
Advertisement
trendingNow11626661

PM Modi Road Show: रोड शो कर रहे थे पीएम मोदी, अचानक काफिले की तरफ भागा शख्स और फिर...

PM Modi Karnataka Visit: शख्स के सुरक्षा बैरिकेड को पार कर प्रधानमंत्री मोदी की कार के पास जाने की कोशिश करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि पीएम की गाड़ी की ओर भागने वाला शख्स कोप्पल का रहने वाला है.उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है.

PM Modi Road Show: रोड शो कर रहे थे पीएम मोदी, अचानक काफिले की तरफ भागा शख्स और फिर...

Karnataka Assembly Election 2023: कर्नाटक के दावणगेरे जिले में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक की घटना सामने आई है. यह घटना उस वक्त हुई जब पीएम मोदी हेलीपैड पर उतरने के बाद ओपन व्हीकल में रोड शो कर रहे थे. पुलिस के मुताबिक, पीएम मोदी की गाड़ी हेलीपैड से जीएमआईटी कैंपस के पीछे जनसभा वाली जगह की तरफ जा रही थी. अचानक एक युवक बाड़े को लांघकर पीएम मोदी की गाड़ी की ओर भागने लगा. हालांकि, वक्त रहते पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने युवक की ओर दौड़कर उसे रोक लिया. लेकिन पुलिस ने सुरक्षा में किसी तरह की चूक से इनकार किया है.

शख्स के सुरक्षा बैरिकेड को पार कर प्रधानमंत्री मोदी की कार के पास जाने की कोशिश करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि पीएम की गाड़ी की ओर भागने वाला शख्स कोप्पल का रहने वाला है.उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है. वहीं दावणगेरे के सुप्रीटेंडेंट सी बी ऋष्यनाथ ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में किसी भी चूक से इनकार किया है. उन्होंने कहा, सुरक्षा में चूक जैसा कुछ भी नहीं हुआ है. वह प्रधानमंत्री के करीब भी नहीं आया. उसे पहले ही पकड़ लिया गया था.

ट्वीट में ये बोले पुलिस अधिकारी

कर्नाटक के एडिशनल डीजीपी (कानून-व्यवस्था) आलोक कुमार ने ट्वीट में कहा, 'जैसा कि मीडिया के एक वर्ग में बताया जा रहा है लेकिन दावणगेरे में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई. यह एक असफल कोशिश थी. उस शख्स को तुरंत ही मैंने और स्पेशल प्रोटेक्ट्शन ग्रुप (एसपीजी) के जवानों ने पकड़ लिया. इस बारे में कार्रवाई की जा रही है.

पीएम ने कांग्रेस पर बोला हमला

वहीं दूसरी ओर जनसभा को संबोधित करते हुए  पीएम मोदी ने शनिवार को लोगों से फिर बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की. राज्य में मई में विधानसभा चुनाव होने हैं. तेजी से विकास को समय की जरूरत बताते हुए उन्होंने कर्नाटक के लोगों से कहा कि वे राज्य को जोड़-तोड़ की राजनीति से बाहर निकालने में मदद करें. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी राज्य को विकसित भारत की ताकत बनाना चाहती है, जबकि कांग्रेस इसे अपने नेताओं के खजाने को भरने वाले एटीएम के तौर पर देखती है. मोदी ने कहा, कर्नाटक ने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन सरकारों का एक लंबा दौर देखा है. कर्नाटक को ऐसी सरकारों के कारण नुकसान हुआ है. इसलिए, कर्नाटक के तेजी से विकास के लिए बीजेपी को पूर्ण बहुमत और स्थिर सरकार की जरूरत है.

(इनपुट-पीटीआई/IANS)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news