पीएम मोदी आज देशवासियों से करेंगे 'मन की बात', इन मुद्दों की कर सकते हैं चर्चा
Advertisement
trendingNow1755252

पीएम मोदी आज देशवासियों से करेंगे 'मन की बात', इन मुद्दों की कर सकते हैं चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज सुबह 11 बजे देशवासियों से 'मन की बात' (Mann Ki Baat) करेंगे.  यह उनके 'मन की बात' कार्यक्रम का 69वां एपिसोड होगा.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज सुबह 11 बजे देशवासियों से 'मन की बात' (Mann Ki Baat) करेंगे.  यह उनके 'मन की बात' कार्यक्रम का 69वां एपिसोड होगा. इसमें वे कोरोना के खिलाफ संयम और किसानों के लिए बने बिलों के मुद्दों को शामिल कर सकते हैं. 

#MannKiBaat कार्यक्रम को आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा. इस कार्यक्रम को आकाशवाणी, डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. पीएम के प्रसारण के तुरंत बाद और उसी दिन रात 8 बजे इस कार्यक्रम को ऑल इंडिया रेडियो के  संबंधित क्षेत्रीय स्टेशनों द्वाराफिर से प्रसारित किया जाएगा. इसके लिए लोगों को 1922 नंबर डायल करना होगा. इसके बाद उन्हें एक कॉल आएगा, जिसमें वे अपनी पसंदीदा भाषा चुनकर 'मन की बात' कार्यक्रम सुन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- LAC पर भारतीय सेना की तैयारियां देख चीन को सता रहा इस बात का डर

बता दें कि पीएम मोदी ने इससे पहले 30 अगस्त को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था. अपने पिछले संबोधन में प्रधानमंत्री ने भारत में खिलौनों के लिए एक विनिर्माण केंद्र बनाने के लिए देश में स्टार्टअप तेज करने का आह्वान किया था. उन्होंने कहा था कि भारत को खिलौनों के उत्पादन का केंद्र बनना चाहिए. उन्होंने इस बात पर चिंता जताई थी कि दुनिया में खिलौना उद्योग का क्षेत्र लगातार बढ़ रहा है. लेकिन उसमें भारत का हिस्सा बहुत कम है. उन्होंने कहा था कि ऐसे समय में जब आत्मनिर्भर भारत लोगों का मंत्र बन रहा है, तब कोई भी डोमेन  इसके प्रभाव से कैसे अछूता रह सकता है?

VIDEO

Trending news