देश में कोरोना के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई टेंशन, इन राज्यों से PM मोदी कर सकते हैं बात
Advertisement
trendingNow1751046

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई टेंशन, इन राज्यों से PM मोदी कर सकते हैं बात

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने सरकार में चिंता बढ़ा दी है. देश में कोरोना के सबसे ज्यादा आंकड़े 7 राज्यों में है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने सरकार में चिंता बढ़ा दी है. देश में कोरोना के सबसे ज्यादा आंकड़े 7 राज्यों में है. संभावना जताई जा रही है कि पीएम अगले सप्ताह इन राज्यों के सीएम के साथ बैठक कर हालात पर चर्चा कर सकते हैं. 

बताते चलें कि देश में कोरोना के आंकड़े 53 लाख को पार कर गए हैं और मृतकों की संख्या 85 हजार से ज्यादा हो चुकी है. कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या का असर देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है. ऐसे में केंद्र सरकार की बेचैनी बढ़ती जा रही है.

ऐसे में हालात संभालने के लिए अब खुद पीएम मोदी ने कमान संभालने का फैसला किया है. माना जा रहा है कि वे 23 सितंबर को सबसे ज्यादा प्रभावित 7 राज्यों के सीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे. इसमें महाराष्ट्र, दिल्ली, यूपी समेत अन्य राज्यों के सीएम बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में कोरोना से निपटने के तरीकों पर चर्चा कर रणनीति बनाई जाएगी.

पीएम मोदी ने इससे पहले भी कोरोना से निपटने के लिए 11 अगस्त को आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार, गुजरात, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ ऑनलाइन बैठक की थी. इसके बाद लॉकडाउन पर फैसला लेने का अधिकार राज्य सरकारों को दे दिया गया था. लेकिन इसके बावजूद राज्यों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ने के बाद केंद्र सरकार को दोबारा से इस मामले में दखल देने के मजबूर कर दिया है.

VIDEO

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news