close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी जाएंगे केरल दौरे पर, गुरुवायुर के श्री कृष्ण मंदिर और वेंकेटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे

पीएम मोदी शनिवार को गुरुवायुर के श्री कृष्ण मंदिर में और रविवार को तिरुमला के वेंकेटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. 

पीएम मोदी जाएंगे केरल दौरे पर, गुरुवायुर के श्री कृष्ण मंदिर और वेंकेटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे
पीएम मोदी शनिवार की सुबह श्री कृष्ण मंदिर में पूजा करेंगे. (फाइल फोटो)

कोच्चि/तिरुपति : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय केरल दौरे पर रवाना होंगे, जहां वे गुरुवायुर के श्री कृष्ण मंदिर और आंध्र प्रदेश में तिरुमला के भगवान वेंकेटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार सत्ता संभालने के बाद पहली बार इन दोनों दक्षिणी राज्यों के दौरे पर जा रहे हैं. पीएम मोदी शनिवार को गुरुवायुर के श्री कृष्ण मंदिर में और रविवार को तिरुमला के वेंकेटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. 

कोच्चि में एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया है कि प्रधानमंत्री शुक्रवार को यहां रात 11 बजकर 35 मिनट पर पहुंचेंगे और रात भर सरकारी गेस्ट हाउस में रूकेंगे. वह शनिवार की सुबह श्री कृष्ण मंदिर में पूजा करेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तिरुमला के प्रसिद्ध भगवान वेंकेटेश्वर मंदिर में नौ जून को पूजा-अर्चना करेंगे. मंदिर के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. 

लाइव टीवी देखें...

अधिकारी ने बताया कि इस सप्ताहांत मालदीव और श्रीलंका का दौरा करने के बाद प्रधानमंत्री रविवार की शाम कोलंबो से तिरुपति के निकट रेनीगुंटा हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद तत्काल दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

प्रधानमंत्री मोदी की इस यात्रा के लिए हवाईअड्डा, मंदिर के तरफ जाने वाले रास्ते और मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है. 

अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी और राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन प्रधानमंत्री के साथ मंदिर पहुंच सकते हैं. दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार इस मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए आएंगे.