पीएम Narendra Modi शाम 5 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित, जनता को दे सकते हैं ये मैसेज

PM Narendra Modi address to nation: आज से ही देश के कई हिस्सों में कोरोना की दूसरी लहर के कम होने के साथ ही अनलॉक (Unlock) की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस बीच पीएम मोदी के सोमवार यानी सात जून के संबोधन को काफी अहम माना जा रहा है. 

पीएम Narendra Modi शाम 5 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित, जनता को दे सकते हैं ये मैसेज
फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज शाम पांच बजे देश की जनता को संबोधित करेंगे. शाम पांच बजे के इस महत्वपूर्ण आयोजन की जानकारी खुद पीएमओ (PMO) दफ्तर के अधिकृत ट्विटर एकाउंट के जरिए साझा की गई है. 

गौरतलब है कि आज से ही देश के कई हिस्सों में कोरोना की दूसरी लहर के कम होने के साथ ही अनलॉक (Unlock) की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस बीच पीएम मोदी के सोमवार यानी सात जून के संबोधन को काफी अहम माना जा रहा है. 

इन मुद्दों पर चर्चा संभव

अपने संबोधन में पीएम मोदी एक बार फिर देश की जनता से दवाई भी और कड़ाई भी जैसा संदेश दे सकते हैं. इस दौरान वो लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर सकते हैं. वहीं जानकारों का मानना है कि देश में जारी कोरोना टीकाककण (Corona Vaccination Drive India) अभियान को लेकर भी कुछ अहम संदेश दिया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- Covid-19 Vaccination Delhi: 18-44 एज ग्रुप में सिर्फ सेकंड डोज लेने वालों को लगेगी Covaxin, जानिए क्यों

20 अप्रैल को हुआ था पिछला संबोधन

कोरोना संकट काल में पीएम मोदी ने लगातार कई मौकों पर राष्ट्र को संबोधित किया है. फिर चाहे शुरुआत में लॉकडाउन का ऐलान करना हो, बीच में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करना हो या देश के सभी लोगों का एकजुट हो कर साथ आगे बढ़ने जैसे कई संदेश पीएम दे चुके हैं. आपको बता दें कि देश में आत्मनिर्भर भारत पैकेज का ऐलान हो या फिर वैक्सीनेशन की शुरुआत हो. पीएम मोदी की ओर से समय-समय पर देश को संबोधित किया गया है.

इसी तरह कोरोना महामारी की दूसरी लहर जब देश में चरम पर थी. ऑक्सीजन संकट और बेड की कमी से देश में हाहाकार मचा था तब भी पीएम ने 20 अप्रैल को देशवासियों को संबोधित करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया था.

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.