West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल में बोले PM Modi- हमने कहा होता सारे हिंदू एक हो जाओ, तो क्या होता?
Advertisement

West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल में बोले PM Modi- हमने कहा होता सारे हिंदू एक हो जाओ, तो क्या होता?

West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि अगर हम हिंदुओं से एकजुट होने की अपील करते तो क्या होता?

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के लिए तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कूचबिहार में चुनावी सभा संबोधित की. इस दौरान, प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर दावा किया कि बंगाल में बीजेपी की स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बन रही है. 

'अब कहीं टीएमसी नजर नहीं आ रही'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा मुस्लिमों से एकजुट होने की अपील पर निशाना साधते हुए कहा, 'मुसलमानों से एकजुट होने की अपील आपकी हताशा है. आपको यकीन हो गया है कि मुसलमान भी दूर हुआ. अगर हम हिंदुओं की बात करते तो क्या होता?' पीएम मोदी ने कहा, दो साल पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने यहां रैली में अड़ंगा लगाया था, लेकिन अब कहीं टीएमसी नजर नहीं आ रही है.

 

'दीदी का जाना तय'

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 2 मई को बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के बाद यहां भी विकास का अभियान और तेज किया जाएगा. बीते दो चरणों के मतदान में दीदी का जाना तय हो चुका है. बंगाल में बीजेपी की ऐसी लहर चल रही है जिसने दीदी के गुंडों, दीदी के भय को किनारे लगा दिया है. पीएम मोदी ने कहा, दीदी सवाल पूछ रही हैं कि क्या BJP भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले दो चरण में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है. चुनाव में कौन हार रहा है और कौन जीत रहा है ये पता करने के लिए भगवान को कष्ट देने की जरूरत नहीं है. जनता जनार्दन का चेहरा देखकर पता चलता है कि हवा का रुख क्या है.

'दीदी मैदान छोड़ चुकी हैं'

ममता पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, आपका गुस्सा, आपकी नाराजगी, आपका व्यवहार, इन सबको देखकर, एक बच्चा भी बता सकता है कि आप चुनाव हार चुकी हैं. आप मैदान छोड़ चुकी हैं. जिस दिन आपने नंदीग्राम में पोलिंग बूथ में खेला किया, जो बातें कहीं, उसी दिन पूरे देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं.

'मुस्लिम वोटबैंक भी खिसका'

पीएम मोदी ने कहा, अभी हाल ही में आपने (ममता बनर्जी) कहा कि सभी मुसलमान एक हो जाओ, वोट बंटने मत दो. आप ये कह रही हैं इसका मतलब है कि आपको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोटबैंक भी आपके हाथ से निकल गया है. पीएम मोदी ने आगे कहा, दीदी आपने बंगाल में एक नया टैक्स शुरू कर दिया- भाइपो सर्विस टैक्स. गरीब मां-बहन ने, मेहनत का एक-एक टका जोड़ा, वो भाइपो सर्विस टैक्स में चला गया. बंगाल का युवा एक-एक टका के लिए तरस रहा है और वहां 35-40 करोड़ एक महीने में आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Assembly Election 2021 Live Update: 12 बजे तक पश्चिम बंगाल में 34.71 और केरल में 31.62 फीसदी मतदान

'दीदी की सरकार ने उपेक्षा की'

पश्चिम बंगाल में विकास की अनदेखी का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा, यहां की असली ताकत पर्यटन और धरोहर है, दीदी की सरकार ने इसकी उपेक्षा की है. दीदी की सरकार द्वारा हाईवे, रेलवे और एयरपोर्ट जैसे इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट को रोका जाएगा तो पर्यटन कैसे बढ़ेगा? दीदी की सरकार की बेरुखी का ​सीधा नुकसान यहां के युवाओं को हुआ है.

VIDEO-

Trending news