Corona Vaccine लगवाने से पहले PM Modi नर्स से बोले- मोटी सुई लगाना, मोटी चमड़ी के होते हैं नेता; देखें ये VIDEO

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में पहुंचे, तब उन्होंने नर्स को कहा कि नेता (Politician) मोटी चमड़ी के होते हैं, मोटी सुई लगाना.

Corona Vaccine लगवाने से पहले PM Modi नर्स से बोले- मोटी सुई लगाना, मोटी चमड़ी के होते हैं नेता; देखें ये VIDEO
पीएम मोदी सोमवार को वैक्सीन लगवाने के लिए एम्स पहुंचे थे.

नई दिल्ली: कोरोना वैक्सीनेशन अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार सुबह दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) पहुंचकर कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज लगवाई. वैक्सीन लगवाने के समय पीएम मोदी ने नर्स को कहा कि नेता (Politician) मोटी चमड़ी के होते हैं, मोटी सुई लगाना. बता दें कि पीएम मोदी को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन (Covaxin) लगी है और अब उन्हें 28 दिनों बाद अगली डोज दी जाएगी.

नर्स को नहीं पता था पीएम को लगानी है वैक्सीन

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को वैक्सीन लगाने वाली नर्स सिस्टर पी निवेदा (Sister P Niveda) पुडुचेरी की रहने वाली हैं, जबकि दूसरी नर्स रोसम्मा अनिल केरल से हैं. प्रधानमंत्री को वैक्सीन लगाने वाली निवेदा को ऐन वक्त तक ये नहीं पता था कि पीएम आने वाले हैं और वो पीएम के लिए वैक्सीन की डोज तैयार कर रही हैं.

मोदी बात सुन हंसी नहीं रोक पाईं नर्स, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- सवाल उठाने वालों को जवाब! PM Modi ने लगवाई वही वैक्सीन, जिस पर विपक्ष को था संदेह

जब पीएम नर्स से बोले- मोटी सुई लगाना

पीएम मोदी सोमवार सुबह वैक्सीन लगवाने दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नर्स से पूछा कि वो कहां की रहने वाली हैं. जब सिस्टर निवेदा ने बताया कि वो पुडुचेरी से हैं तो पीएम ने तमिल में उनसे वड़क्कम कहा. इसके बाद पीएम ने सिस्टर से पूछा कि वेटरनरी वाली मोटी सुई (पशुओं वाली सुई) लाई हो ना?  इस पर सिस्टर हंस दीं. पीएम फिर बोले कि नेता (Politician) मोटी चमड़ी के होते हैं, मोटी सुई लगाना. तब सिस्टर निवेदा ने कहा- सर आपको नॉर्मल वैक्सीन ही लगाएंगे.

वैक्सीन लगवाने के लिए क्यों चुना सुबह का समय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज (1 मार्च) सुबह 6 बजकर 25 मिनट पर दिल्ली के एम्स जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन लगाए जाने के वक्त एम्स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया (Randeep Guleria) भी वहां मौजूद थे. पीएम मोदी ने वैक्सीन लगाने के लिए सुबह-सुबह का वक्त चुना, जिससे उनके काफिले की वजह से किसी को परेशानी ना हो और किसी रुट को बंद भी नहीं करना पड़े. पीएम बिना विशेष सुरक्षा के एम्स पहुंचे थे. इससे आम जनता के लिए वैक्सीनेशन शुरु होने के तय कार्यक्रम में कोई रुकावट भी नहीं हुई.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.