PM Modi की ये फोटो जमकर हो रही वायरल, जानें प्रधानमंत्री ने क्यों छुए इस दिव्यांग महिला के पैर
topStories1hindi1048622

PM Modi की ये फोटो जमकर हो रही वायरल, जानें प्रधानमंत्री ने क्यों छुए इस दिव्यांग महिला के पैर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की यात्रा के दौरान ऐसा काम भी किया, जिसकी वजह से जमकर तारीफ हो रही है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

PM Modi की ये फोटो जमकर हो रही वायरल, जानें प्रधानमंत्री ने क्यों छुए इस दिव्यांग महिला के पैर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 और 14 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (PM Narendra Modi Varanasi Visit) में थे. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का उद्घाटन किया और गंगा आरती में भी शामिल हुए. अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने एक ऐसा काम भी किया, जिसकी वजह से जमकर तारीफ हो रही है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

पीएम मोदी ने छुए दिव्यांग महिला के पैर

पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान एक दिव्यांग महिला उनसे मिली और उनके पैर छूने के लिए आगे आई, लेकिन प्रधानमंत्री ने बीच में ही महिला को रोक दिया और खुद उसका पैर छू लिया. इस दौरान महिला भाव-विभोर हो गई और हाथ जोड़कर खड़ी नजर आई. इसके बाद पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांग महिला से बातचीत भी की.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के सामने दूर-दूर तक नहीं अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन, पुतिन को भी पछाड़ा

 

'समस्त नारी शक्ति का सम्मान'

दिव्यांग महिला का पैर छूते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनाथी श्रीनिवासन ने फोटो शेयर करते हुए इसे समस्त नारी शक्ति का सम्मान बताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'यह सम्मान समस्त नारी शक्ति का सम्मान है. हम सभी को अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गर्व है.'

पीएम ने आधी रात को काशी विश्वनाथ धाम का किया दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सोमवार को आधी रात के बाद वाराणसी की सड़कों पर निकले और काशी विश्वनाथ धाम और बनारस रेलवे स्टेशन का दौरा किया. देर रात करीब एक बजे पोस्ट किए गए एक ट्वीट में मोदी ने कहा कि उन्होंने वाराणसी में 'प्रमुख विकास कार्यों' का निरीक्षण किया. मध्यरात्रि के कुछ समय बाद एसपीजी सुरक्षा कर्मियों से घिरे प्रधानमंत्री गोदौलिया चौक के पास वाराणसी की सड़कों पर टहल रहे थे, इस दौरान उनके स्वागत के लिए मार्ग को सजाया गया था और लोग 'हर हर महादेव' और 'मोदी, मोदी' के नारे लगा रहे थे.

लाइव टीवी

Trending news