पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए आज वाराणसी के लोगों से करेंगे संवाद

प्रधानमंत्री मोदी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान इनके सामाजिक कार्यों से जुड़े अनुभव की जानकारी प्राप्त करेंगे.

पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए आज वाराणसी के लोगों से करेंगे संवाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.
Play

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज बृहस्पतिवार को पूर्वाह्न 11 बजे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संवाद करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान इनके सामाजिक कार्यों से जुड़े अनुभव की जानकारी प्राप्त करेंगे.

जिला प्रशासन के अनुसार काशी के लोगों ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को समय से भोजन उपलब्ध करवाने में जिला प्रशासन को भरपूर सहयोग प्रदान किया. अलग-अलग क्षेत्र की 100 से अधिक संस्थाओं ने अपने स्तर से तथा वाराणसी जिला प्रशासन के फूड सेल के माध्यम से लॉकडाउन की अवधि में लगभग 20 लाख फूड पैकेट्स तथा दो लाख राशन किट्स का वितरण किया. 

भोजन वितरण के अलावा इन संस्थाओं ने सैनिटाइजर तथा मास्क आदि का वितरण जैसे अन्य सामाजिक कार्य भी किए. जिला प्रशासन द्वारा इन सभी को कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़ें- विकास दुबे हुआ गिरफ्तार, महाकाल के दर्शन के लिए गया था उज्जैन

सहयोग और मानव सेवा का अद्भुत उदाहरण प्रस्तुत करने वाली संस्थाओं के प्रतिनिधि अपने अनुभव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से लॉकडाउन में सामाजिक कार्यां से जुड़े अनुभव की जानकारी प्राप्त करेंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.