थाने में पत्रकारों के उतरवाये कपड़े, फोटो वायरल होने के बाद नपे पुलिस अफसर
Advertisement
trendingNow11146117

थाने में पत्रकारों के उतरवाये कपड़े, फोटो वायरल होने के बाद नपे पुलिस अफसर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi District) में पुलिस कर्मियों ने थाने में पत्रकारों (Journalists) के कपडे़ उतरवा दिए. फोटो वायरल होने के बाद राज्य सरकार ने संज्ञान लिया. पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए, उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है. 

थाने में पत्रकार

भोपालः सीधी जिले (Sidhi District) के थाने में पत्रकारों (Journalists) के कपड़े उतरवाने के आरोप के बाद 2 पुलिस अफसरों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. मामला सिटी कोतवाली थाना (City Kotwali Police Station) का है. यहां पुलिस द्वारा पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार और अर्धनग्न अवस्था के फोटो वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई. इस मामले में खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chauhan) ने रिपोर्ट तलब की है.

  1. एमपी में पुलिस कर्मियों ने उतरवाए पत्रकारों के कपड़े
  2. थाने की घटना की फोटो हुई वायरल
  3. दो अफसरों को किया गया लाइन हाजिर

थाने के बाहर प्रदर्शन

बता दें कि स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला (Kedarnath Shukla) के बेटे के नाम पर फेसबुक पर अनर्गल पोस्ट किए जा रहे थे. इस मामले में पुलिस ने नीरज कुंदर नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. इसके विरोध में परिजनों समेत कई लोग थाने के बाहर प्रदर्शन करने लगे. इनमें कई स्थानीय पत्रकार भी शामिल थे, जो youtube चैनल के लिए रिपोर्टिंग करते थे.

सरकार ने लिया संज्ञान

प्रदर्शन के बाद पुलिस ने लोगों को लॉकअप में बंद कर दिया था. इसके बाद सभी के कपड़े उतरवाकर अंडरवियर में खड़ा किया गया. घटना की फोटो वायरल होने के बाद राज्य सरकार ने संज्ञान लिया और कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी और सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंः दुनिया के 100 टॉप इंस्टीट्यूट में शामिल हुए भारत के ये संस्थान, देखें लिस्ट

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई

इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव का कहना है कि इसकी जांच करवा रहे हैं और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि कुछ लोग थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस के समझाने के बाद भी वो नहीं माने. ऐसे में पुलिस ने हिरासत में लेकर उन्हें लॉकअप में बंद कर दिया था.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news