शिवसेना भवन के बाहर लगे राहुल के पोस्टर, 'मैं आ रहा हूं, जादू की मशीन लेकर'

राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए लिखा है, 'प्रिय मुंबईकर मैं आ रहा हूं. एक मशीन लेकर. मैं और संजय उसमें एक तरफ से आलू डालेगें और दूसरी तरफ से सोना निकलेगा. 

शिवसेना भवन के बाहर लगे राहुल के पोस्टर, 'मैं आ रहा हूं, जादू की मशीन लेकर'

मुंबईः मुंबई के दादर इलाके में शिवसेना भवन के पास कुछ पोस्टर लगाए गए है. इन पोस्टर्स के जरिए शिवसेना ने राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए लिखा है, 'प्रिय मुंबईकर मैं आ रहा हूं. एक मशीन लेकर. मैं और संजय (मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम) उसमें एक तरफ से आलू डालेगें और दूसरी तरफ से सोना निकलेगा. 

दरसअल, राहुल गांधी के दौरे से पहले संजय निरुपम की ओर से कुछ पोस्टर लगवाए गए थे, जिसमें लिखा गया था कि वह राहुल गांधी ने मुंबई दौरे पर उनसे बात करेंगे. इसके पटलवार में बीजेपी युवा सेना की ओर यह पोस्टर लगवाए गए हैं. 

गुजरात विधानसभा चुनावों में प्रचार के दौरान रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, "आलू के किसानों को कहा कि ऐसी मशीन लगाउंगा कि इस साइड से आलू घुसेगा उस साइड से सोना निकलेगा. इस साइड से आलू डालो, उस साइड से सोना निकालो. इतना पैसा बनेगा कि आपको पता नहीं होगा कि क्या करना है पैसे का.'' 

1 मार्च को दौरे पर आ रहे हैं राहुल
बता दें कि शिवसेना भवन के बाहर ये पोस्टर उस वक्त लगाए गए हैं, जब राहुल गांधी मुंबई आने वाले हैं. कांग्रेस की ओर से मिली आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, 1 मार्च को राहुल मुंबई का दौरा कर सकते हैं. इस दौरे पर राहुल गांधी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा कर सकते हैं.