Little Girl Narendra modi Video: बच्‍ची ने PM को अनोखे अंदाज में सुनाई कविता, मोदी ने भी लुटाया लाड, वीडियो वायरल
Advertisement

Little Girl Narendra modi Video: बच्‍ची ने PM को अनोखे अंदाज में सुनाई कविता, मोदी ने भी लुटाया लाड, वीडियो वायरल

Gujarat Election 2022: प्रधानमंत्री और छोटी बच्‍ची का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. प्रधानमंत्री इस वीडियो में बच्‍ची की बाते बहुत ही ध्‍यान से सुन रहे हैं. कांग्रेस ने इस वीडियो पर सवाल उठा दिए हैं.  

Little Girl Narendra modi Video: बच्‍ची ने PM को अनोखे अंदाज में सुनाई कविता, मोदी ने भी लुटाया लाड, वीडियो वायरल

Prime Minister Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर हैं और वहां से ऐसी वीडियो वायरल हो गई है. जिसकी कई लोग तारीफ कर रहे हैं तो विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने उस पर विरोध जताया है. दरअसल, एक प्रोग्राम में छोटी बच्‍ची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उनके कार्यकाल में हुए काम के बारे में बताती है और उसके बाद मोदी भी बच्‍ची द्वारा पहने गए भाजपा के दुपट्टे पर अपना ऑटोग्राफ देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरज हो रहा है. वहीं कांग्रेस ने कहा है कि चुनाव में छोटे बच्‍चों का इस्‍तेमाल चुनाव के लिए किया जा रहा है. ये है पूरा मामला.  

गुजराती में बच्‍ची ने क्‍या बोला? 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची ने गले में भाजपा का दुपट्टा डाल रखा है और प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी हुई हैं. बच्ची जब बोलना शुरू करती है तो वह अयोध्या में राम मंदिर, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी सहित कई विषयों पर बोलती ही चली जाती है और भाजपा की कई उपलब्धियों के बारे में बताती है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा प्रशंसक इस बच्ची का भाषण बहुत ध्यानपूर्वक सुन रहे हैं. भाषण सुनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बच्ची की प्रशंसा की और उन्‍होंने बालिका के गले में पहने हुए भगवा दुपट्टे पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

सुप्रिया श्रीनेत ने चुनाव आयोग को घेरा

इस वायरल वीडियो पर सबसे पहले कांग्रेस की सोशल मीडिया ने सवाल उठाए थे. उसके बाद कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट कर भाजपा को घेरा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि 'यह होता है बच्चों का इस्तेमाल राजनीति में  प्रधानमंत्री मोदी छोटी बच्ची का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए कर रहे हैं.' इसके साथ ही उन्‍होंने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग पर भी तंज कसते हुए लिखा है कि क्‍या आप कुंभकर्ण की नींद सो रहे हैं क्‍या? उन्‍होंने ये भी लिखा कि 'अब नहीं लिखेंगे चुनाव आयोग को खरे?' 

जयराम रमेश ने उठाए सवाल 

वीडियो वायरल होने केबाद ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने इस वीडियो पर सवाल उठा दिए हैं. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री द्वारा छोटे बच्चे का इस्तेमाल चुनाव प्रचार में किया जा रहा है, जो कानून का खुला उल्लंघन है. चुनाव आयोग कहां है? राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPA) कहां है?

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news