क्या Congress के साथ मिशन 2024 की तैयारी में जुटे Prashant Kishor? राहुल, प्रियंका, सोनिया गांधी से की मुलाकात
Advertisement

क्या Congress के साथ मिशन 2024 की तैयारी में जुटे Prashant Kishor? राहुल, प्रियंका, सोनिया गांधी से की मुलाकात

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) ने मंगलवार को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी से मुलाकात की. कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रशांत किशोर 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए बड़ी योजना तैयार कर रहे हैं.

दिल्ली में कांग्रेस सांसद के घर पर प्रशांत किशोर ने राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात की.

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद कई तरह से कयास लगाए जा रहे हैं.

  1. प्रशांत किशोर ने राहुल, प्रियंका, सोनिया गांधी से मुलाकात की
  2. प्रशांत किशोर लोक सभा चुनाव के लिए बड़ी योजना तैयार कर रहे हैं
  3. पिछले महीने प्रशांत किशोर ने शरद पवार के साथ अहम बैठक की थी

क्या कांग्रेस के साथ मिशन 2024 की तैयारी में जुटे प्रशांत?

प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) की कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए बड़ी योजना तैयार कर रहे हैं. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस बैठक में पंजाब कांग्रेस के दो प्रमुख नेताओं सीएम अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही कलह को लेकर भी चर्चा हुई.

दिल्ली में कांग्रेस सांसद के आवास पर हुई बैठक

सूत्रों के अनुसार, प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) के साथ इन नेताओं की बैठक दिल्ली में एक कांग्रेस सांसद के आवास पर हुई, जहां मीटिंग में शामिल होने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पहुंचे थे. वहीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) वर्चुअली बैठक में शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- पूर्वी लद्दाख में चीनी सैनिकों से भिड़ंत को सेना ने किया खारिज, बयान में कही ये बात

लोक सभा चुनाव के लिए बड़ी योजना की तैयारी?

सूत्रों के अनुसार, बैठक पंजाब या उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनावों को लेकर नहीं थी और अनुमान लगाया जा रहा है कि यह किसी बड़ी योजना की तैयारी का हिस्सा है. यह संकेत है कि प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) 2024 के लोक सभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024) के लिए कांग्रेस की लड़ाई को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.

VIDEO-

प्रशांत किशोर की शरद पवार के साथ हुई थी अहम बैठक

इससे पहले प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) ने पिछले महीने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के साथ अहम बैठक की थी. इसके बाद लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए थर्ड फ्रंट की चर्चा तेज हो गई थी.

लाइव टीवी

Trending news