Prayagraj: रेल की पटरी पर बांध दिया मुर्गा.. रील की खुमारी पड़ी भारी, हो गए जेल दर्शन
Advertisement
trendingNow12363904

Prayagraj: रेल की पटरी पर बांध दिया मुर्गा.. रील की खुमारी पड़ी भारी, हो गए जेल दर्शन

Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रेलवे ट्रैक पर गैस सिलेंडर रखने, साइकिल खड़ी करने की रील बनाना युवक को महंगा पड़ा है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर आरपीएफ के हवाले किया है.

Prayagraj: रेल की पटरी पर बांध दिया मुर्गा.. रील की खुमारी पड़ी भारी, हो गए जेल दर्शन

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रेलवे ट्रैक पर रील बनाने का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. युवक ने रेलवे ट्रैक पर तमाम चीजों के साथ रील बनाई और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. रील जैसे ही वायरल हुई उसे पुलिस ने खोजना शुरू किया और गिरफ्तार कर लिया.

रेल की पटरी पर बांध दिया मुर्गा

यह मामला प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र का है. युवक ने रेलवे की पटरी पर मुर्गा बांधा, साइकिल खड़ी की और ट्रैक पर पत्थर.. गैस सिलेंडर रखे और रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. रील वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपायुक्त (गंगानगर) अभिषेक भारती ने बताया कि बृहस्पतिवार को 'एक्स' पर एक पोस्ट के जरिये यह मामला सामने आया.

पुलिस ने सिखाया सबक

जिसे संज्ञान में लिया गया. मामले में गुलजार शेख नाम का युवक रेलवे ट्रैक पर अलग-अलग चीजें रखकर वीडियो बनाता और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करता था. उन्होंने बताया कि इस युवक के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल द्वारा 223/24 धारा के तहत एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है. थाना नवाबगंज पुलिस द्वारा इस युवक को गिरफ्तार कर रेलवे सुरक्षा बल को सुपुर्द किया गया है और इस युवक के खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

दूसरे ट्रैक से गुजर रही थी वंदे भारत

युवक एक वीडियो में रेलवे ट्रैक पर साइकिल रखते, पत्थर रखते, गैस सिलेंडर रखते, कपड़े धोने का साबुन रखते और मुर्गा बांधते हुए दिख रहा है और पटरी पर वंदे भारत ट्रेन गुजरती हुई दिखाई दे रही है. 

Trending news