‘अलग’ करने की चाह पड़ी भारी: SUV के Bonnet पर बैठकर अपनी शादी में पहुंचने वाली Bride के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement

‘अलग’ करने की चाह पड़ी भारी: SUV के Bonnet पर बैठकर अपनी शादी में पहुंचने वाली Bride के खिलाफ केस दर्ज

आजकल शादियों में एक्सपेरिमेंट का ट्रेंड चल रहा है. कहीं दुल्हन बाइक से आती है, तो कहीं दूल्हा बैलगाड़ी से. पुणे निवासी युवती ने भी कुछ अलग करने की कोशिश की थी, लेकिन यह 'कोशिश' उसे काफी भारी पड़ी. पुलिस ने उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है.

वायरल फोटो

पुणे: कुछ ‘अलग’ करने की चाह में महाराष्ट्र (Maharashtra) निवासी नई नवेली दुल्हन (Bride) मुश्किल में फंस गई है. पुलिस (Police) ने दुल्हन के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम (Motor Vehicle Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल, आरोपी महिला गाड़ी के बोनट पर बैठकर शादी रचाने पहुंची थी. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने कानून के उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है.

  1. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
  2. विभिन्न धाराओं में दुल्हन सहित कई पर केस दर्ज
  3. आपदा प्रबंधन अधिनियम के उल्लंघन पर भी कार्रवाई
  4.  

कुछ अन्य पर भी हुई कार्रवाई 

पुणे पुलिस (Pune Police) के एक अधिकारी ने बताया कि 23 वर्षीय शुभांगी (Shubhangi) सहित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. शादी रचाने जा रहीं शुभांगी अपने विवाह समारोह स्थल तक चलती एसयूवी के बोनट पर बैठकर गई थीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया था.

ये भी पढ़ें -China: बदला लेने के लिए लड़की ने Ex-BF की कार से 49 बार तोड़ा ट्रैफिक सिग्नल, अब खुद पर आई मुसीबत

Bike सवार बना रहा था Video

अधिकारी ने बताया कि SUV सासवड जा रही थी, जहां शादी समारोह का आयोजन किया गया था, जबकि वीडियो सुबह उस समय बनाया गया था जब वाहन पुणे-सासवड रोड (Pune-Saswad Road) पर यहां दिवे घाट जा रहा था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला चलते वाहन के बोनट पर बैठी थी, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था. 

किसी ने भी नहीं लगाया था Mask

मामला सामने आते ही पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों और आईपीसी की धाराओं के तहत महिला, वीडियोग्राफर और चालक सहित वाहन में सवार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सभी के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र कोविड विनियमन अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की गई है, क्योंकि किसी ने भी मास्क नहीं पहना था. 

 

Trending news