पंजाब में पार्टी की कलह के बीच आज दिल्ली में कांग्रेस समिति से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर, राहुल गांधी भी सक्रिय
Advertisement
trendingNow1925593

पंजाब में पार्टी की कलह के बीच आज दिल्ली में कांग्रेस समिति से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर, राहुल गांधी भी सक्रिय

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्य कांग्रेस में बदलाव से पहले सोमवार को अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला और फतेहगढ़ साहिब के विधायक कुलजीत सिंह नागरा सहित पंजाब के कुछ नेताओं से मुलाकात की.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह आज दिल्ली में एआईसीसी की तीन सदस्यीय समिति से मिलेंगे, जिसका गठन राज्य इकाई में चल रही गुटबाजी को खत्म करने और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करने के लिए किया गया है.

राहुल गांधी ने कई नेताओं से की मुलाकात

सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्य कांग्रेस में बदलाव से पहले सोमवार को अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला और फतेहगढ़ साहिब के विधायक कुलजीत सिंह नागरा सहित पंजाब के कुछ नेताओं से मुलाकात की. मंगलवार को उनके कुछ और नेताओं से मिलने की उम्मीद है. 

बैठक में उठेगा सिद्धू का मुद्दा

सूत्रों ने बताया कि अमरिंदर सिंह राष्ट्रीय राजधानी में हैं और राज्य कांग्रेस के पुनर्गठन सहित पंजाब कांग्रेस में लंबित मुद्दों को हल करने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में गठित एआईसीसी की समिति के साथ सुबह 11 बजे बैठक करेंगे. लंबित मुद्दों में पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का मुद्दा भी शामिल है, जो एक बार फिर मुख्यमंत्री के खिलाफ मुखर हो गए हैं.

Trending news