Navjot Singh Sidhu की ताजपोशी पर ग्रहण? एकजुट हुए Pratap Singh Bajwa और CM Amarinder Singh
Advertisement
trendingNow1944738

Navjot Singh Sidhu की ताजपोशी पर ग्रहण? एकजुट हुए Pratap Singh Bajwa और CM Amarinder Singh

Punjab Politics: पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत, सोनिया गांधी का संदेश लेकर सीएम अमरिंदर सिंह के पास पहुंचे थे. जिसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें आलाकमान का फैसला मंजूर होगा.

सीएम अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जंग.

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष पद पर लगभग तय मानी जा रही नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की ताजपोशी के पहले कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा (Pratap Singh Bajwa) और सीएम अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) ने मुलाकात की है. माना जा रहा है कि साझा दुश्मन नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और प्रताप सिंह बाजवा एकजुट हो गए हैं.

  1. सोनिया गांधी से सिद्धू की शिकायत करेंगे बाजवा
  2. कैप्टन संग मीटिंग के बाद बाजवा ने बुलाई बैठक
  3. आज की मीटिंग है बेहद महत्वपूर्ण- जसबीर गिल

बाजवा ने बुलाई कांग्रेस सांसदों की बैठक

पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान पर इस वक्त की बड़ी खबर ये है कि कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा के घर आज एक अहम बैठक होगी. बाजवा पंजाब के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे. वह नवजोत सिंह सिद्धू की शिकायत करने के लिए सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगेंगे.

मीटिंग पर बाजवा ने कही ये बात

आज की बैठक पर पंजाब कांग्रेस के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि किसानों का मुद्दा बहुत बड़ा है. हमने उसी पर चर्चा के लिए बैठक रखी है. कांग्रेस से जुड़ी हुई बातों पर भी चर्चा करेंगे. पंजाब की बात करेंगे.

ये भी पढ़ें- मुंबई में आफत की बारिश! दो जगहों पर भयानक हादसा, 23 लोगों की मौत; जिम्मेदार कौन

वहीं पंजाब कांग्रेस के एक अन्य नेता जसबीर गिल ने कहा कि आज की बैठक का महत्व इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि पंजाब कांग्रेस में कुछ बदलाव होने वाले हैं.

सीएम अमरिंदर सिंह से बाजवा की मुलाकात

बता दें कि कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने सीएम अमरिंदर सिंह और प्रताप सिंह बाजवा की मुलाकात को सराहा है. उन्होंने ट्वीट किया कि प्रताप सिंह बाजवा और सीएम अमरिंदर सिंह को एक साथ देखकर खुशी हो रही है. प्रताप को मैं 1983 से जानता हूं. उम्मीद है कैप्टन साहब आगे के लिए अच्छी टीम बनाएंगे. वह काफी अनुभवी हैं.

हालांकि सूत्रों के हवाले से खबर है कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को जल्द पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा सकता है. इसके अलावा 4 अन्य लोगों को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमिटी का कार्यकारी अध्यक्ष (Working Presidents) बनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- भारत में कोरोना के बढ़ते के मामलों से ISIS आतंकी खुश, जांच में चौंकाने वाला खुलासा

सिद्धू को शर्तों पर माफ करेंगे सीएम अमरिंदर सिंह

जान लें कि नवजोत सिंह सिद्धू से विवाद खत्म करने के लिए सीएम अमरिंदर सिंह ने कुछ शर्तें रखी हैं. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का कहना है कि सिद्धू को माफी मांगनी होगी. पिछले दिनों ट्वीट्स और सोशल मीडिया के माध्यम से नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के सीएम पर जो हमले किए, उसके लिए उनको माफी मांगनी पड़ेगी. सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि इसके बाद ही वे सिद्धू से मिलेंगे.

बता दें कि सीएम अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद को खत्म करने के लिए पंजाब कांग्रेस के प्रभारी कल पंजाब के मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने सोनिया गांधी का संदेश सीएम अमरिंदर सिंह को दिया था. जिसके बाद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा था कि आलाकमान हर फैसला उन्हें मंजूर है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news