Priyanka Gandhi के एक कॉल से नरम पड़े Amarinder Singh, नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी पर जाने को हुए राजी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के एक कॉल के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) नरम पड़ गए हैं और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की ताजपोशी पर जाने को राजी हो गए हैं.

Priyanka Gandhi के एक कॉल से नरम पड़े Amarinder Singh, नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी पर जाने को हुए राजी
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) आखिरकार नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पदभार ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राजी हो गए हैं. अमरिंदर सिंह पूरे दल बल के साथ चंडीगढ़ के कांग्रेस भवन जाएंगे, जहां पर नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी होनी है.

प्रियंका गांधी के एक कॉल से नरम पड़े अमरिंदर

अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने से नाराज चल रहे थे. हालांकि अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अमरिंदर सिंह से बात की और इसके बाद वह नरम पड़ गए. प्रियंका गांधी से फोन पर बातचीत के बाद अमरिंदर सिंह सिद्धू की ताजपोशी पर जाने को राजी हो गए.

प्रियंका गांधी ने अमरिंदर सिंह से क्या कहा?

अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने ट्वीट कर बताया था कि जब तक सिद्धू माफी नहीं मांगते हैं, तब तक मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात नहीं करेंगे, लेकिन प्रियंका गांधी के एक कॉल के बाद वह समारोह में जाने को राजी हो गए. प्रियंका गांधी ने अमरिंदर सिंह से कहा कि आपको नवजोत सिंह सिद्धू के पदभर ग्रहण समारोह में जाना चाहिए, क्योंकि आप मुख्यमंत्री हैं और आपके ना जाने से गलत मैसेज जाएगा.

ये भी पढ़ें- ईमेल से हुआ Raj Kundra के डर्टी पिक्चर प्रोजेक्ट 'ख्वाब' का खुलासा, देखें पूरा प्लान

VIDEO

विधायकों-सांसदों को अपने घर पर बुलाया

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने पंजाब कांग्रेस के सभी विधायकों और सांसदों को पहले अपने पास 10 बजे बुलाया है. इसके बाद वह पूरे दल बल के साथ चंडीगढ़ के कांग्रेस भवन जाएंगे, जहां पर नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी होनी है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने भेजा था आमंत्रण

अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) लगातार नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) से माफी की मांग कर रहे थे, लेकिन उन्होंने माफीनामा की बजाय कैप्टन अमरिंदर सिंह को कल (22 जुलाई) आमंत्रण पत्र भेजा था, जिसमें करीब 60 विधायकों के साइन थे.

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.