Bishnoi Gang: गोल्डी बराड़ के इशारे पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को पहुंचाता था हथियार, 20 पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11468943

Bishnoi Gang: गोल्डी बराड़ के इशारे पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को पहुंचाता था हथियार, 20 पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Gang: बंटी की गिरफ्तारी के साथ 20 पिस्तौल, तीन 0.30 कैलिबर, दो 9 एमएम के साथ 40 जिंदा कारतूस और 15 मैगजीन भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बंटी के पास से एक इनोवा कार भी बरामद की है.

Bishnoi Gang: गोल्डी बराड़ के इशारे पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को पहुंचाता था हथियार, 20 पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार

Bishnoi Gang member arrest: पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक मेंबर को 20 पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया है. बंटी नाम का ये शख्स बिश्नोई का गुर्गा बताया जा रहा है जो विदेश से आने वाले हथियारों के खेप को गैंग के लोगों तक पहुंचाने का काम करता था. पुलिस के मुताबिक इसे मोहाली जिले के जीरकपुर के पुराने अंबाला रोड पर स्थित ढकोली क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने की है.

गिरफ्तार गुर्गे की पहचान बंटी के रूप में हुई है जो हरियाणा के भिवानी जिले में तेलीवाड़ा इलाके के जैन चौक का निवासी है. ये हथियारों का अंतरराज्यीय तस्कर है. जानकारी के मुताबिक बंटी को गोल्डी बराड़ के इशारे पर हथियार पहुंचाने का काम सौंपा गया था.

गोल्डी बराड़ के इशारों पर करता था काम

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने इस गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि एजीटीएफ ने जिला पुलिस के साथ मिलकर ऑपरेशन को अंजाम दिया और बंटी को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में ये खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार बंटी बिश्नोई गैंग का मेंबर है. पूछताछ में उसने बताया कि उसे विदेश में बैठे गैंगस्टर सतिन्दरजीत सिंह बराड़ उर्फ गोल्डी बराड़ के निर्देशों पर बिश्नोई गैंग के सदस्यों तक हथियारों की खेप पहुंचाने का काम सौंपा गया था.

हथियार और कारतूस बरामद

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि बंटी की गिरफ्तारी के साथ 20 पिस्तौल, तीन 0.30 कैलिबर, दो 9 एमएम के साथ 40 जिंदा कारतूस और 15 मैगजीन भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बंटी के पास से एक इनोवा कार भी बरामद की है. उन्होंने बताया कि उसकी अन्य अपराधिक मामलों में इसके शामिल होने का पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है.

डीजीपी के मुताबिक, बदमाश पर शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि बंटी के खिलाफ ढकोली थाना में आर्म एक्ट की धारा 25(6) और 25(7) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news