Surgical Strike पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, तो राहुल गांधी ने दिया जवाब; कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow11542199

Surgical Strike पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, तो राहुल गांधी ने दिया जवाब; कह दी ये बात

Digvijay Singh on Surgical Strike: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) पर सवाल उठाया और सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था.

Surgical Strike पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, तो राहुल गांधी ने दिया जवाब; कह दी ये बात

Rahul Gandhi on Digvijay Singh: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) पर सवाल उठाया और सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था. अब इस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का बयान आया है और उन्होंने कहा है कि वो दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बयान से सहमत नहीं है. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने इस पर अपना स्टेटमेंट दे दिया है और पार्टी का स्टैंड क्लियर है.

सेना के शौर्य पर सवाल नहीं: राहुल गांधी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) पर दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बयान पर अपनी बात रखी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने कहा, 'हम दिग्विजय सिंह जी के बयान से सहमत नहीं है. हम सेना का सम्मान करते हैं और सेना के शौर्य पर कोई सवाल नहीं है.'

जयराम रमेश ने भी दी थी सफाई

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने भी सफाई दी थी. उन्होंने कहा, 'वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा व्यक्त किये गये विचार उनके अपने हैं और कांग्रेस के रुख को प्रदर्शित नहीं करते हैं. संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार द्वारा 2014 से पहले सर्जिकल स्ट्राइक की गई थीं. कांग्रेस ने राष्ट्र हित में की जाने वाली सभी सैन्य कार्रवाई का समर्थन किया है और करती रहेगी.' उन्होंने आगे कहा, 'सर्जिकल स्ट्राइक हंगामे से जुड़े सभी प्रश्नों का उत्तर उनकी पार्टी ने दिया है और मीडिया को इसकी आवश्यकता है कि पीएम से सवाल पूछे जाए.'

बीजेपी के निशाने पर आए दिग्विजय सिंह

सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) पर बयान के बाद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी ‘नफरत’ में अंधी हो गई है और उसने सशस्त्र बलों का ‘अपमान’ किया है.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी भाषा)

 

Trending news