विराट कोहली को राहुल गांधी ने दिया 'सहारा', टीम इंडिया के कैप्‍टन को दी ये सलाह
Advertisement
trendingNow11020058

विराट कोहली को राहुल गांधी ने दिया 'सहारा', टीम इंडिया के कैप्‍टन को दी ये सलाह

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को लगातार मिली दूसरी हार के बाद तमाम खिलाड़ियों के साथ कप्तान विराट कोहली भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. लेकिन अब उन्हें राहुल गांधी ने अपना समर्थन दिया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कही बड़ी बात

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों की हार-जीत का असर उनकी पर्सनल लाइफ पर भी पड़ता है. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया को लगातार मिली दूसरी हार के बाद तमाम खिलाड़ियों के साथ कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर उनके परिवार के सदस्यों के धमकियां तक मिल रही हैं. ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अब विराट के सपोर्ट में उतर आए हैं.

  1. कोहली के सपोर्ट में राहुल का ट्वीट
  2. 'नफरत करने वालों को माफ करें'
  3. विराट की बेटी को मिली धमकी

राहुल गांधी ने सपोर्ट में किया ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट कर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली का समर्थन किया है. राहुल ने लिखा, 'डियर विराट, ये सभी लोग नफरत से भरे हुए हैं, जिन्हें कोई भी प्यार नहीं देता. आप इन्हें माफ कर दें और अपनी टीम की हिफाजत करें.' इससे पहले भी जब पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद गेंजबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को निशाना बनाया गया था तो राहुल ने ट्वीट कर उन्हें अपना समर्थन दिया था.

ये भी पढ़ें: कोहली की बेटी को मिली रेप की धमकी, दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को भेजा नोटिस

कोहली से पहले पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी कोहली को सपोर्ट किया था. इंजी ने कोहली की बेटी को धमकी देने वालों को जमकर लताड़ लगाई और इसे शर्मनाक बताया. इंजमाम ने कहा कि आपको कोहली की बल्लेबाजी या उनकी कप्तानी की आलोचना करने का पूरा अधिकार है, लेकिन किसी को भी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का हक नहीं है.

भारत को मिलीं दो शर्मनाक हार

भारतीय टीम को अब तक टी20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच में जीत हासिल नहीं हुई है. पहले मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी मात दी थी और दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से भारत को रौंद दिया था. भारतीय टीम पर अब टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है और टीम अपना अगला मैच बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news