पति ने अप्राकृतिक रूप से बनाए संबंध, दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी; फिर
Advertisement
trendingNow1987214

पति ने अप्राकृतिक रूप से बनाए संबंध, दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी; फिर

Husband Did Unnatural Sex With Wife: महिला ने बताया कि ससुराल में उसके साथ बुरा व्यवहार किया गया. उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया गया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

चूरू: राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक शख्स ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाए. जिसकी रिपोर्ट महिला ने पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  1. तलाक देने की धमकी दे रहा था पति
  2. महिला और उसके पिता के साथ की गई मारपीट
  3. दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई- पुलिस

जांच के लिए गठित की गई टीम

न्यूज़ 18 में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का मेडिकल करने के लिए राजकीय भारतीय अस्पताल में एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है. पीड़ित महिला की शादी साल 2020 में अनूपगढ़ में रहने वाले एक शख्स से हुई थी.

ये भी पढ़ें- मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती को बदमाशों ने किया किडनैप, परिजनों ने हाईवे पर लगाया जाम

ससुराल वाले महिला से कर रहे थे ये मांग

पीड़िता ने बताया कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसे लगातार तंग कर रहे थे. जिसमें उसके पति, ननद, सास और ससुर शामिल थे. वो लोग 10 लाख रुपये कैश और एक कार की मांग कर रहे थे. जब महिला के पिता ने दहेज की मांग पूरी करने से मना कर दिया तो पति ने महिला के साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाना शुरू कर दिया. उसके साथ मारपीट करने लगा.

पति ने दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

उन्होंने आगे कहा कि पति उनको तलाक देने की धमकी देता रहता था. इसके अलावा उसने महिला का एक अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसे वो वायरल करने की धमकी देता था. महिला ने कहा कि उसे ससुराल में शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया गया. 19 जुलाई को जब महिला के पिता उससे मिलने पहुंचे तब मारपीट करके दोनों को घर से बाहर निकाल दिया गया.

ये भी पढ़ें- रातोंरात बदल गई मजदूर की किस्मत, होने वाला है मालामाल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली गई है. जिसमें कहा गया है कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया. पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा.

LIVE TV

Trending news