Watch: सड़क किनारे बैठकर जूते पॉलिश करने लगे विधायक जी, जानें क्या है मामला
Advertisement
trendingNow11897678

Watch: सड़क किनारे बैठकर जूते पॉलिश करने लगे विधायक जी, जानें क्या है मामला

Om Prakash Hudla polished shoes: राजस्थान के दौसा जिले के महवा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला (Om Prakash Hudla) का आम लोगों के जूते पॉलिस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Watch: सड़क किनारे बैठकर जूते पॉलिश करने लगे विधायक जी, जानें क्या है मामला

MLA polished Shoes: राजस्थान में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) में अब कुछ महीने ही बाकी हैं और इससे पहले नेता वोटर्स को लुभाने के लिए तरह-तरह के स्टंट कर रहे हैं. एक ऐसा ही मामला दौसा (Dausa) से सामने आया है, जहां चुनाव जीतने के लिए महवा के विधायक ओम प्रकाश हुडला (Om Prakash Hudla) आम लोगों के जूते पॉलिस कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर ओम प्रकाश हुडला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो मोची की दुकान पर बैठकर जूते पॉलिश कर रहे हैं.

ओम प्रकाश हुडला ने खुद बताई जूते पॉलिश करने की वजह

ओम प्रकाश हुडला (Om Prakash Hudla) दौसा जिले के महवा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक हैं. जब उनसे जूते पॉलिस करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के जूते पॉलिश करने की पहल की. इससे उन्हें एहसास होगा कि विधायक मतदाताओं के कर्मचारी हैं और उनके लिए काम करते हैं.'

ओम प्रकाश हुडला पहले भी कर चुके हैं ऐसा

हालांकि, यह पहला मामला नहीं है, जब निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला (Om Prakash Hudla) इस तरह के काम की वजह से चर्चा में आए हों. इससे पहले भी वो वोटर्स के जूते पॉलिश कर चुके हैं. इसके अलावा वो सब्जी वाले की दुकान पर सब्जी बेचते और किसान की फसल काटते नजर आ चुके हैं, जिसकी वजह से वो चर्चा में रहे हैं.

Trending news