लेडीज टॉयलेट से बाहर निकलते दिखे Rajasthan के मंत्री, सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी, देखें Video
Advertisement
trendingNow1852479

लेडीज टॉयलेट से बाहर निकलते दिखे Rajasthan के मंत्री, सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी, देखें Video

राजस्‍थान (Rajasthan) के उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा (Parsadi Lal Meena) का लेडीज टॉयलेट (Ladies Toilet) इस्तेमाल करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

जयपुर: राजस्‍थान (Rajasthan) के उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा (Parsadi Lal Meena) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह लेडीज टॉयलेट से निकलते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दावा किया जा रहा है कि परसादीलाल मीणा ने लेडीज टॉयलेट का इस्तेमाल किया था.

  1. परसादीलाल मीणा ने लेडीज टॉयलेट का इस्तेमाल किया
  2. वीडियो कब और कहां का है, यह साफ नहीं हो पाया है
  3. परसादीलाल मीणा बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं

सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी

19 सेकेंड के वायरल वीडियो में मंत्री परसादीलाल मीणा (Parsadi Lal Meena) लेडीज टॉयलेट से हाथ धोकर बाहर आते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद वह विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब आलोचना हो रही है.

टॉयलेट के अंदर दिखी एक महिला

टॉयलेट में निकलते हुए मंत्री परसादीलाल मीणा (Parsadi Lal Meena) को वीडियो बनाने वाला शख्स टोकता है और कहता है, 'गुरुदेव थोड़ा ऊपर तो गौर कर लेते, लेडीज टॉयलेट में जा रहे हैं.' लेकिन वह उस व्‍यक्ति को नजरअंदाज करते हुए निकल जाते हैं. मंत्री के लेडीज टॉयलेट से बाहर निकलते के बाद एक महिला भी अंदर दिखाई दे रही है. हालांकि यह वीडियो कब और कहां का है, यह साफ नहीं हो पाया है.

बीजेपी ने साधा निशाना

लेडीज टॉयलेट इस्तेमाल करने के बाद मंत्री परसादीलाल मीणा बीजेपी (BJP) के निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा, 'मंत्री को मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए. अगर मंत्री ही महिलाओं का मान भंग करेंगे तो दूसरों से क्या अपेक्षा करेंगे. एक पुरुष मंत्री का जानबूझकर लेडीज टॉयलेट इस्तेमाल करना क्या साबित करता है?'

Trending news